टीटागढ़ में गैस लीक होने से 4 घरों में लगी आग

टीटागढ़ : टीटागढ़ नगरपालिका के 8 नंबर वार्ड खटिया मोहल्ला इलाके में बुधवार की सुबह एक घर में गैस पाइप लीक होने से आग लग गयी। आरोप है कि गैस के कारण आग तेजी से फैली और 3 घरों को अपनी चपेट में ले लिया। घनी आबादी वाले इस इलाके में आग को लेकर अफरा-तफरी मच गयी जिसे देखते हुए टीटागढ़ थाने की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आग की जगह से लोगों को पहले दूर हटाया, साथ ही दमकल को खबर दी गयी। दमकल के 2 इंजनों ने वहां पहुंचकर आग बुझाने की कार्रवाई शुरू की। बताया गया है कि लगभग डेढ़ घटों के अथक प्रयास से आग बुझा ली गयी हालांकि तब तक 4 घर पूरी तरह ही जलकर खाक हो गये थे। मौके पर पहुंचे पालिका के चेयरमैन कमलेश साव ने पीड़ितों के पास खड़े होते हुए उनके घरों की मरम्मत का काम शुरू करवाने को आश्वासन ​दिया। वहीं स्थानीय पार्षद ओमप्रकाश साव ने भी पीड़ित परिवारों को आवश्यक चीजें उपलब्ध करवाते हुए उन्हें हर संभव मदद का आश्वासन दिया। बताया गया है कि सुबह विजय के घर में रोटी बनाने के दौरान ही अचानक गैस पाइप लीक होने से यह आग लगी थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हाई कोर्ट ने खड़े किए हाथ, कहा : सुप्रीम कोर्ट जाएं

हीरा की रद्दगी और रेरा की बहाली से जुड़ा एक उलझा हुआ सवाल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सुप्रीम कोर्ट ने इसी साल चार मई को पश्चिम बंगाल आगे पढ़ें »

लाल मिर्च पाउडर लेकर इको पार्क में डकैती करने पहुंचे थे, 5 गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता विधाननगर : लाल मिर्च पाउडर और धारदार हथियार लेकर डकैती करने पहुंचे 5 युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना इको पार्क आगे पढ़ें »

ऊपर