मरीज का इलाज कराने के नाम पर रुपये मांगने वाले 4 दलाल गिरफ्तार

कलकत्ता मेडिकल कॉलेज व अस्पताल की घटना
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : महानगर के सरकारी अस्पताल में सक्रिय दलाल गिरोह के खिलाफ कोलकाता पुलिस के एआरएस की टीम लगातार छापामारी अभियान चला रही है। गुरुवार को मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में मरीज के परिजन से इलाज कराने के नाम पर रुपये मागने वाले 4 दलालों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के नाम विक्की बाल्मीकि, सुजीत मंडल, राहुल राय और अनिल पाइन हैं। चारों को कोलकाता पुलिस के एआरएस अधिकारियों ने गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार सागर दत्ता लेन के रहनेवाले मो.अदनान ने शिकायत दर्ज करायी कि बुधवार को जब वह अपनी मां का इलाज कराने के लिए मेडिकल कॉलज व अस्पतालमें पहुंचा तो अभियुक्त ने इलाज कराने के नाम पर उसके पास से 16 हजार रुपये मांगे। रुपये नहीं देने पर इलाज नहीं होने देने की उसे धमकी भी दी। घटना को लेकर बहूबाजार थाने में मामला दर्ज किया गया।

Visited 85 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

West Bengal Weather: बदल गया मौसम का मिजाज, आज बंगाल के इन जिलों में बारिश के आसार

कोलकाता: बंगाल में एकबार फिर मौसम में परिवर्तन होने जा रहा है। मौसम विभाग ने कोलकाता के साथ-साथ पूरे दक्षिण बंगाल में बारिश का अनुमान आगे पढ़ें »

Jammu Kashmir: जम्मू का नौसेना कर्मी जहाज से लापता, परिवार ने सीबीआई जांच की मांग की

जम्मू : नौसेना कर्मी साहिल वर्मा मुंबई में भारतीय नौसेना के एक जहाज से लापता हो गए। साहिल वर्मा जम्मू के घो मन्हासा के रहने आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!