टीटागढ़ स्कूल विस्फोट मामले में 4 गिरफ्तार

व्यक्तिगत आक्रोश के कारण पूर्व छात्रों ने की थी बमबारी – सीपी
अभियुक्त एक युवक के घर से बरामद किये गये 10 बम
सन्मार्ग संवाददाता
टीटागढ़ : टीटागढ़ थाना अंतर्गत उड़नपाड़ा फ्री इंडिया हाई स्कूल में शनिवार को की गई बमबारी कि घटना की छानबीन करते हुए पुलिस ने चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। इसकी जानकारी देते हुए बैरकपुर के सीपी आलोक राजोरिया ने संवाददाताओं को बताया कि अभियुक्तों मोहम्मद आर्यन सादिक, बबलू, मोहम्मद रेहान में से तीन इस स्कूल के ही पूर्व छात्र हैं जिन्होंने व्यक्तिगत आक्रोश के कारण स्कूल पर बमबारी की है। वहीं पुलिस ने रेहान के उड़नपाड़ा स्थित घर पर अभियान चलाकर उसके घर से 10 बम भी बरामद किये हैं। अभियुक्तों को पुलिस रिमांड पर लिया गया है। सीपी ने बताया कि अभियुक्तों में तीन उड़नपाड़ा जबकि एके आजाद रोड इलाके का रहने वाला है। वहीं छानबीन में अभियुक्तों से पूछताछ के बाद साबित हो चुका है कि उन्होंने स्कूल के बगल की 6 मंजिला एक बिल्डिंग की छत से बम मारा था। फिलहाल छानबीन कई बिंदुओं पर अभी भी छानबीन जारी है जैसे इनके पास यह बम कहां से आए यह अभी भी छानबीन का विषय है। इस कारण अभियुक्तों से पूछताछ की जाएगी। वही घटना को लेकर रविवार की शाम विधायक मदन मित्रा भी इलाके में पहुंचे और वहां की परिस्थितियों का उन्होंने जायजा लिया। उन्होंने स्कूल पर की गई बमबारी की तीव्र निंदा की। साथ ही कहा कि पुलिस ने मामले में अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है हालांकि जरूरत है कि ऐसी घटना फिर कभी ना घटे। पूर्व छात्रों में किस बात को लेकर इतना आक्रोश था उस पर भी ध्यान दिए जाने की जरूरत है। वहीं पुलिस का कहना है कि अभियुक्तों के दिए गए बयानों को की सत्यता की भी छानबीन की जा रही है। इसके बाद ही काफी कुछ स्पष्ट कहा जा सकेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सोई हुई किस्मत को भी चमका देता है ‘केसर का टोटका’, पति-पत्नी का भी संबंध रहता मजबूत

कोलकाता : इंसान के कर्म कई बार ऐसे होते हैं जिसके उसकी किस्मत भी साथ देना छोड़ देती है। इस कारण से मन मुताबिक फल आगे पढ़ें »

आज जिलों में पूजा कार्निवल, कल कोलकाता में

जलपाईगुड़ी में नहीं होगा कार्निवल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आज शुक्रवार को विभिन्न जिलों में पूजा कार्निवल होगा। कल शनिवार 8 अक्टूबर काे कोलकाता रेड रोड पर आगे पढ़ें »

ऊपर