न्यू मार्केट में बस कंडक्टर से लूटे 3800 रुपये, एक गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : न्यू मार्केट थानांतर्गत विधान मार्केट के निकट जे.एल नेहरू रोड पर बस कंडक्टर से 4 युवकों ने 3800 रुपये लूट लिए। मामले की जांच के दौरान पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का नाम सुदीप्त सिन्हा (22) है। वह हावड़ा के नाजीरगंज का रहनेवाला है। पुलिस मामले में फरार अन्य तीन लोगों की तलाश कर रही है।
जानकारी के अनुसार हुगली के श्रीरामपुर के रहनेवाले राजा दासगुप्ता ने शिकायत दर्ज करायी कि उसकी एक बस धर्मतल्ला से बागनान के बीच चलती है। बुधवार को जब बस विधान मार्केट के पास खड़ी थी तभी बस के कंडक्टर शेख इस्माइल के साथ 4 युवकों ने मारपीट कर उसके पास से 3800 रुपये छीन लिए। घटना को लेकर कंडक्टर ने थाने में शिकायत दर्ज करायी। मामले की जांच के दौरान पुलिस ने इलाके में लगे सीसीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगालकर एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया। गुरुवार को अभियुक्त को अदालत में पेश किया गया जहां से उसे 14 नवंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस अभियुक्त से पूछताछ कर मामले में फरार अन्य अभियुक्तों की तलाश कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पहले इलाज, फिर होगी कागजी प्रकिया – ममता

कोलकाता : एसएसकेएम अस्पताल के ट्राॅमा केयर सेंटर के इंतजाम पर सीएम ममता बनर्जी ने असंतोष जताया है और साफ निर्देेश दिया है कि पहले आगे पढ़ें »

चंदन की तस्करी : हावड़ा से मुख्य अभियुक्त समेत 4 गिरफ्तार

सलकिया स्कूल रोड के एक गोदाम से मिली चोरी हुई 1.80 क्विंटल चंदन की लकड़ी सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : पुरुलिया जिले की बाघमुंडी पुलिस ने चंदन की आगे पढ़ें »

ऊपर