न्यू मार्केट में बस कंडक्टर से लूटे 3800 रुपये, एक गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : न्यू मार्केट थानांतर्गत विधान मार्केट के निकट जे.एल नेहरू रोड पर बस कंडक्टर से 4 युवकों ने 3800 रुपये लूट लिए। मामले की जांच के दौरान पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का नाम सुदीप्त सिन्हा (22) है। वह हावड़ा के नाजीरगंज का रहनेवाला है। पुलिस मामले में फरार अन्य तीन लोगों की तलाश कर रही है।
जानकारी के अनुसार हुगली के श्रीरामपुर के रहनेवाले राजा दासगुप्ता ने शिकायत दर्ज करायी कि उसकी एक बस धर्मतल्ला से बागनान के बीच चलती है। बुधवार को जब बस विधान मार्केट के पास खड़ी थी तभी बस के कंडक्टर शेख इस्माइल के साथ 4 युवकों ने मारपीट कर उसके पास से 3800 रुपये छीन लिए। घटना को लेकर कंडक्टर ने थाने में शिकायत दर्ज करायी। मामले की जांच के दौरान पुलिस ने इलाके में लगे सीसीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगालकर एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया। गुरुवार को अभियुक्त को अदालत में पेश किया गया जहां से उसे 14 नवंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस अभियुक्त से पूछताछ कर मामले में फरार अन्य अभियुक्तों की तलाश कर रही है।

Visited 76 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

भूकंप के 80 झटकों से हिला ताइवान, 6.3 रही तीव्रता

ताइवान: ताइवान में भूकंप के लगातार 80 झटके महसूस किए गए हैं। नेशनल सेंटर फॉर सीस्मोलॉजी के अनुसार, सोमवार देर रात आए भूकंप की तीव्रता रिक्टर आगे पढ़ें »

ऊपर