नरेन्द्रपुर बमबारी मामले में और 3 गिरफ्तार

असामाजिक तत्वों की बमबारी में 5 बच्चे हुए थे घायल
सन्मार्ग संवाददाता
दक्षिण 24 परगना : नरेन्द्रपुर थानांतर्गत दासपाड़ा इलाके में बमबारी के मामले में पुलिस ने 3 और अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है । अभियुक्तों के नाम दिलीप मिस्त्री, रमेश सिंह और बापी धारी हैं। इस मामले में पुलिस ने इलाके से 5 बम भी बरामद किए हैं। जानकारी के अनुसार शुक्रवार की दोपहर नरेंद्रपुर थाना अंतर्गत शांतिपार्क के दासपाड़ा इलाके में असामाजिक तत्वों ने बच्चों को लक्ष्य कर बम फेंका। इस दौरान बम फटने से वहां मौजूद 5 बच्चे घायल हो गए थे। बच्चों के नाम अर्णव हालदार (13) सूर्या चौधरी (13), विक्रम नस्कर (12), सुमन दास (12) लाल्टू आद्य हैं। ये सभी नरेंद्रपुर के शांति पार्क इलाके के रहने वाले हैं। बच्चों के पैर और शरीर के अन्य हिस्सों में चोट लगी थी। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल में पहुंचाया गया था। घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और इलाके में तलाशी अभियान चलाकर 5 बम बरामद किए। इस मामले में पुलिस पहले ही 4 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी थी। स्थानीय लोगों के अनुसार इलाके में भेरी दखल करने को लेकर तृणमूल की आपसी लड़ाई का मामला है। सातों अभियुक्तों को अदालत में पेश करने पर न्यायाधीश ने उन्हें 10 दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया। इसके अलावा राष्ट्रीय शिशु सुरक्षा कमिशन के 2 सदस्य नरेंद्रपुर बम हमले मामले में नरेंद्रपुर के शांति पार्क के दासपाड़ा में घायल बच्चों के परिजनों से मिलकर घटना को लेकर बातचीत की। उन्हें हर संभव मदद करने का आश्वासन भी दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दिसम्बर में मनाऊंगा विजया सम्मिलनी, बांटूंगा लड्डू : शुभेंदु

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर के लाइटहाउस ग्राउंड में भाजपा की सभा को संबोधित करते हुए विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने राज्य आगे पढ़ें »

डायमण्ड हार्बर में शुभेंदु की सभा से पहले हंगामा, घरों व वाहनों में आगजनी

कांथी में अवरोध करने में मुझे 3 सेकेंड लगते : शुभेंदु सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी की सभा आगे पढ़ें »

ऊपर