बड़ाबाजार में एसीपी पर हमले के आरोप में और 3 गिरफ्तार

पुलिस कमिश्नर ने किया एसीपी से मुलाकात
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : बड़ाबाजार थानांतर्गत महात्मा गांधी रोड पर एसीपी पर हमले के आरोप में पुलिस ने और तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के नाम गणेश बावले, असीम देव और शशांक सरकार हैं। पुलिस ने तीनों को दत्तपुकुर इलाके से पकड़ा है। शनिवार को अभियुक्तों को बैंकशाल कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। पुल‌िस के अनुसार गत मंगलवार को भाजपा के नवान्न अभियान के दौरान एसीपी देवजीत चटर्जी पर भाजपा समर्थकों ने हमला कर दिया था। हमले में एसीपी का हाथ टूट गया था। मामले की जांच करते हुए पुलिस ने अभी तक एसीपी पर हमले के आरोप में 9 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस मामले में फरार अन्य लोगों की तलाश कर रही है। वहीं दूसरी तरफ कोलकाता पुलिस कमिश्नर विनित कुमार गोयल शनिवार की सुबह एसएसएकेएम अस्पताल पहुंचे। यहां पर उन्होंने घायल एसीपी देवजीत चटर्जी से मुलाकात की । सूत्रों के अनुसार पुलिस कमिश्नर ने एसीपी से बातचीत कर उन्हें हरसंभव मदद का आश्वासन दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए अगले महीने हो सकता है तारीखों का ऐलान

गुजरात : गुजरात में विधानसभा चुनाव के लिए अगले महीने तारीखों का एलान हो सकता है। सूत्रों ने यह दावा किया है। सूत्रों के मुताबिक आगे पढ़ें »

उत्तर कोलकाता की तुलना में दक्षिण कोलकाता में डेंगू अधिक

बीते सात दिनों में डेंगू के 467 मामले आए सामने वार्ड 106 में सबसे ज्यादा डेंगू के मामले सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : उत्तर कोलकाता की तुलना में दक्षिण आगे पढ़ें »

ऊपर