दमदम पार्क से अवैध हथियार के साथ 3 गिरफ्तार

विधाननगर : राज्य में दो दिन बाद 108 नगरपालिकों में चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में उससे पहले महानगर में अवैध हथियार के साथ पुलिस ने तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। घटना लेकटाउन थानांतर्गत दमदम पार्क इलाके की है। अभियुक्तों के नाम इब्राहिम अली, मो.इरशाद और तपन दास हैं। अभियुक्तों के पास से एक पिस्तौल और एक कारतूस मिला है। उक्त सभी अभियुक्त बेलगछिया इलाके के रहनेवाले हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार बुधवार की रात दमदम पार्क इलाके में तीन युवकों को संदिग्ध अवस्था में घूमते देख स्थानीय लोगों ने सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को पकड़ा। युवकों से पूछताछ करने पर उनके बयान में असंगत‌ियां पायी गयी। इसके बाद ही तीनों को पकड़ लिया गया। पुलिस ने प्राथमिक जांच में पाया कि तीनों युवक डकैती के उद्देश्य से इलाके में एकत्रित हुए हैं। हालांकि इसमें कितनी सच्चा है पुलिस इसकी जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

11 दिसंबर को टेट की परीक्षा, 11000 से अधिक है वैकेंसी

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि  दुर्गा पूजा के बाद दिसंबर के दूसरे सप्ताह में प्राथमिक शिक्षकों की नियुक्ति के आगे पढ़ें »

पौधे लगा रहे किसान के खेत से निकला ‘बेशकीमती खजाना’!

नई दिल्ली : एक किसान पौधा लगाने के लिए जमीन खोद रहा था तभी उसका कुदाल किसी शख्त चीज से टकराने लगी। उसने अपने बेटे आगे पढ़ें »

ऊपर