बड़ाबाजार में एसीपी पर हमले के आरोप में 3 गिरफ्तार

पुलिस वाहन में आग लगाने के आरोप में 1 गिरफ्तार
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : भाजपा के नवान्न अभियान के दौरान मंगलवार को बड़ाबाजार के रवींद्र सरणी में कोलकाता पुलिस के एसीपी देवजीत चटर्जी पर जानलेवा हमला करने के मामले में पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के नाम रविकांत सिंह (35), अनूप सिंह (22) और साहिल राय (22) बताये गये हैं। रवि बेलियाघाटा इलाके के राजेंद्र लाल मित्रा रोड, अनूप न्यू मार्केट थानाअंतर्गत उमा दास लेन और साहिल इंटाली थानाक्षेत्र में स्थित शंभु बाबू लेन इलाके का निवासी बताया गया है। वहीं दूसरी तरफ बड़ाबाजार के रवींद्र सरणी में कोलकाता पुलिस के एक पीसीआर वैन में आग लगाने के मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का नाम अभिजीत राय (41) है। वह बागुईआटी थाना क्षेत्र स्थित अश्विनी नगर के संतोष पल्ली इलाके का निवासी बताया गया है। बुधवार को दो मामलों में गिरफ्तार चारों अभियुक्तों को बैंकशाल कोर्ट में पेश करने पर अदालत ने चारों को 20 सितंबर तक पुलिस हिरासत में भेजने का निर्देश दिया। पुलिस के अनुसार पुलिस की गाड़ी में आग लगाने के अलावा एसीपी पर जानलेवा हमला करने वाले सभी आरोपियों की तस्वीर कैमरे में कैद हो गयी है। जल्द अन्य को भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एसएससी मामले में गिरफ्तार सुबीरेश भट्टचार्य को 10 दिनों की जेल हिरासत

अदालत ने सीबीआई के जांच अधिकारी की लगायी क्लास जज ने पूछा- क्यों चाहिए सीबीआई हिरासत वजह बताईए सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सोमवार को एसएससी मामले में गिरफ्तार आगे पढ़ें »

विदेश में नौकरी देने के नाम पर अपहरण मामले में और 7 गिरफ्तार

अभियुक्तों में मकान मालिक और दो दिल्ली के एजेंट भी शामिल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विदेश में नौकरी देने के नाम पर अपहरण मामले में और सात आगे पढ़ें »

ऊपर