3 महीनों में ऑपरेशनल हो सकते हैं बंगाल के 3 एयरपोर्ट

सोनू ओझा
सुदीप बंद्योपाध्याय ने की मुद्दे पर केंद्रीय एविएशन मंत्री संग बैठक
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता/नई दिल्ली : राज्य के तीन एयरपोर्ट मालदह, कूचबिहार और बालूरघाट अगले तीन महीनों में ऑपरेशनल हो सकते हैं। लोकसभा में तृणमूल के सांसद सुदीप बंद्योपाध्याय ने बताया कि केंद्रीय उड्डयन मंत्री के साथ उनकी इस बाबत बैठक हुई। मंत्री ने आश्वासन दिया कि मालदह, कूचबिहार और बालूरघाट एयरपोर्ट में कुुछ इंफ्रास्ट्रक्चर से संबंधित काम बाकी है, राज्य सरकार की तरफ से एयरपोर्ट चालू करने का प्रस्ताव अगर दिया जाता है तो अगले तीन महीनों में इसे चालू किया जा सकता है। वहीं पुरुलिया के छार्रह एयरपोर्ट को लेकर सांसद ने कहा कि उनकी तरफ से मंत्री को आवेदन किया गया है कि चालू कर ​दिया जाए। अंडाल एयरपोर्ट को लेकर मंत्री की ओर से सांसद को कहा गया कि यह निजी एयरपोर्ट है इसलिए केंद्र सरकार वित्तीय सहायता इसके लिए नहीं कर सकती है। तकनीकी सहयोग की आवश्यकता होती है तो सरकार उसे पूरी करने की कोेशिश करेगी। सांसद ने बताया कि राज्य के इन एयरपोर्ट को लेकर मंत्री के साथ बैठक की गयी। इस विषय पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी पीएम मोदी को चिट्ठी दी थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘एजेंसी की गिरफ्तारी पर असम्मानित महसूस किया था सुब्रत दा ने’

एकडालिया के उद्घाटन पर ममता ने किया सुब्रत दा को याद सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : एकडालिया पूजा पंडाल का उद्घाटन करने पहुंची मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने स्वर्गीय आगे पढ़ें »

आरपीएफ की तत्परता से बचे यात्री की जान

सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : हावड़ा स्टेशन के प्लैटफॉर्म नंबर 18 में एक चलती ट्रेन से लड़खड़ाने पर यात्री नीचे गिर गया । इस दौरान प्लैटफॉर्म पर आगे पढ़ें »

ऊपर