राज्य भर में 22 नये जेटी घाटों का होगा जल्द उद्घाटन : परिवहन मंत्री

बैरकपुर : शुक्रवार को राज्य के परिवहन मंत्री स्नेहाशिष चक्रवर्ती ने उत्तर बैरकपुर नगरपालिका के तहत तैयार किये गये गये देवीतल्ला फेरीघाट स​हित अंचल के कुछ और नवनिर्मित फेरी घाटों का परिदर्शन किया। इसके बाद ही संवाददाताओं से मुखातिब हो मंत्री ने कहा कि जलपरिवहन को राज्य सरकार ने पिछले कुछ सालों में काफी उन्नत किया है। सरकार की इसके विकास और विस्तार को लेकर और भी कई योजनाएं हैं। इस क्रम में हमारा टार्गेट 58 नये फेरी घाटों पर फेरी परिसवा शुरू करनी है। फिलहाल 22 नये फेरी घाट बनकर तैयार हैं जहां हुए कार्यों के परिदर्शन करने के लिए वे खुद पहुंच रहे हैं। उन्होंने कहा कि जल्द ही इनका उद्घाटन किया जायेगा। वहीं इन फेरीघाट पर वेसेल की सुविधा यात्रियों को उपलब्ध होगी। इन सभी का नामकरण प्रदेश की मुख्यमंत्री ही करेंगी। उन्होंने एसबीएसटीसी कर्मियों की हड़ताल को लेकर कहा कि वे आंदोलनकारियों से बात करेंगे और उनकी जो मांगें संभव होंगी उन्हें पूरा भी करेंगे।

Visited 117 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

आईएसपीएल को लेकर उत्साहित हैं बॉलीवुड सितारे, सैफ-अभिषेक ने …

मुंबई : इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (आईएसपीएल) जल्द ही लोगों का मनोरंजन करने के लिए शुरू होने जा रहा है। दर्शकों को इस टेनिस बॉल आगे पढ़ें »

लोकसभा चुनाव से पहले लागू होगा CAA ?

नई दिल्ली: देश में नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) जल्द लागू हो सकता है। सूत्रों के अनुसार, लोकसभा चुनाव के लिए आदर्श आचार संहिता जारी होने आगे पढ़ें »

ऊपर