राज्य भर में 22 नये जेटी घाटों का होगा जल्द उद्घाटन : परिवहन मंत्री

बैरकपुर : शुक्रवार को राज्य के परिवहन मंत्री स्नेहाशिष चक्रवर्ती ने उत्तर बैरकपुर नगरपालिका के तहत तैयार किये गये गये देवीतल्ला फेरीघाट स​हित अंचल के कुछ और नवनिर्मित फेरी घाटों का परिदर्शन किया। इसके बाद ही संवाददाताओं से मुखातिब हो मंत्री ने कहा कि जलपरिवहन को राज्य सरकार ने पिछले कुछ सालों में काफी उन्नत किया है। सरकार की इसके विकास और विस्तार को लेकर और भी कई योजनाएं हैं। इस क्रम में हमारा टार्गेट 58 नये फेरी घाटों पर फेरी परिसवा शुरू करनी है। फिलहाल 22 नये फेरी घाट बनकर तैयार हैं जहां हुए कार्यों के परिदर्शन करने के लिए वे खुद पहुंच रहे हैं। उन्होंने कहा कि जल्द ही इनका उद्घाटन किया जायेगा। वहीं इन फेरीघाट पर वेसेल की सुविधा यात्रियों को उपलब्ध होगी। इन सभी का नामकरण प्रदेश की मुख्यमंत्री ही करेंगी। उन्होंने एसबीएसटीसी कर्मियों की हड़ताल को लेकर कहा कि वे आंदोलनकारियों से बात करेंगे और उनकी जो मांगें संभव होंगी उन्हें पूरा भी करेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बारिश ने दर्शनार्थियों का उत्साह किया ठण्डा

पूजा आयोजकों के सिर पर चढ़ा बल 40 मिनटों की बारिश और हाथ में आ गये जूते नये कपड़ों और मेकअप की हो गयी फजीहत सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आगे पढ़ें »

गेमिंग फ्रॉड मामले में शुभोजीत श्रीमानी के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ई-नॉगेट्स गेमिंग ऐप फ्रॉड मामले में कोलकाता पुलिस ने आमिर खान के साथी शुभोजीत श्रीमानी के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर नोटिस जारी की आगे पढ़ें »

ऊपर