दुर्गा पूजा में अब 20 दिन शेष, आज रविवार को…

कोलकाताः दुर्गा पूजा में अब महज 20 दिन शेष है। ऐसे में महानगर वासियों में शॉपिंग की क्रेज चरम पर है। लोगों के पास अब महज तीन रविवार का समय बचा है, लेकिन आज रविवार को शहर में सुबह से ही तेज बौछारें पड़ीं जिससे लोगों का मजा जरा सा किरकिरा जरूर हो गया। हालांकि लोगों का ‘spirit of shopping’ कम नहीं हुआ। छाता लिया और चल पड़ें बाजारों की ओर। एस्पलेनड, गरियाहाट, श्याम बाजार से लेकर हाथी बागान तक लोगों की खचाखच भीड़ देखी गई। वहीं, बात करें मौसम की तो शनिवार को अलीपुर मौसम विभाग की ओर से आगामी 14 तारीख तक पश्चिम बंगाल में भारी बारिश की संभावना जतायी गयी है।
बंगाल की खाड़ी पर निम्न दबाव
बंगाल की खाड़ी पर बने​ निम्न दबाव के कारण ही भारी बारिश की संभावना जतायी जा रही है। मौसम विभाग की ओर से बताया गया कि शनिवार से साेमवार की सुबह तक गांगेय पश्चिम बंगाल और 12 से 14 तारीख तक पश्चिम बंगाल के उप-पहाड़वर्ती क्षेत्रों में भारी बारिश हो सकती है। आज व कल यानी रविवार और सोमवार को मौसम विभाग की ओर से गांगेय पश्चिम बंगाल के क्षेत्रों में अत्यंत भारी बारिश की संभावना जतायी गयी है। अगले 36 घण्टों के अंदर पश्चिम बंगाल-ओडिशा तटों पर 45 कि.मी. प्रति घण्टे की रफ्तार से हवाएं चलने की संभावना है। शनिवार से सोमवार तक मछुआरों को समुद्र में ना जाने की सलाह दी गयी है। इधर, बारिश का असर दुर्गा पूजा की शॉपिंग पर भी पड़ने की संभावना है। बताया जा रहा है कि शनिवार और रविवार को भारी बारिश के कारण दुर्गा पूजा की शॉपिंग पर इसका असर पड़ सकता है।

आईये देखते हैं वीडियो

दीपेन उपाध्याय
शेयर करें

मुख्य समाचार

विदेशी में नौकरी दिलाने के नाम पर कोलकाता में युवकों का अपहरण, ली गयी 5 करोड़ से अधिक की फिरौती

अंतरराष्ट्रीय किडनैपिंग व फिरौती वसूलनेवाले गिरोह का फंडाफोड़ न्यू टाउन के फ्लैट से 18 युवकों का उद्धार पंजाब और हरियाणा सहित अन्य राज्यों के युवकों को बनाते आगे पढ़ें »

महानगर में 41 नए ईवी चार्जिंग स्टेशन सथापित करेगा निगम

कोलकाता : महानगर में इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या में बढ़ोतरी के मद्देनजर कोलकाता नगर निगम ने शहर भर में पार्किंग लॉट्स में करीब 41 चार्जिंग आगे पढ़ें »

ऊपर