बारासात में दुर्घटना में 2 युवकों की मौत

बारासात : मंगलवार की देर रात बारासात थाना अंतर्गत चांपाडाली इलाके में घटी सड़क दुर्घटना में 2 युवकों की मौत हो गयी। मिली जानकारी के अनुसार देर रात इलाके के लोगों ने तेज आवाज सुनी। जब वे लोग घर से बाहर आये तो देखा कि दो युवक सड़क पर लहूलुहान पड़े थे। एक मोटरसाइकिल भी सड़क किनारे पड़ी थी। खबर बारासात थाने की पुलिस को दी गयी जिसके बाद पुलिस ने वहां पहुंचकर दोनों युवकों को बारासात अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस का प्राथमिक अनुमान है कि तेज गति में मोटरसाइकिल के अनियंत्रित होकर गिर पड़ने से दोनों को गंभीर चोट पहुंची थी और उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं इस बात का भी पता लगाया जा रहा है कि उनकी मोटरसाइकिल को किसी अन्य गाड़ी ने टक्कर मारी थी कि नहीं। बारासात थाना प्रभारी दीपंकर भट्टाचार्य ने बताया कि मृतकों की पहचान शाश्वत विश्वास व तरुण साहा के रूप में हुई है। वे दोनों बारासात के मध्य बातुड़िया के रहने वाले थे। देर रात घर वापसी के दौरान ही दोनों हादसे का शिकार हो गये।

Visited 137 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Taapsee Pannu Wedding: शादी को लेकर तापसी पन्नू ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं ये…

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की शादी की चर्चा तेजी से फैल रही है। कई रिपोर्ट में यह कहा जा रहा है कि वो आगे पढ़ें »

TATA: EV कारोबार के लिए IPO लाने की तैयारी में टाटा ग्रुप, जानिए कितनी राशि जुटाने का है प्लान ?

नई दिल्ली: देश की दिग्गज कंपनियों की लिस्ट में शामिल TATA ग्रुप इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या बढ़ाने के लिए अधिक निवेश करने की योजना बना आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!