अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे 2 व्यक्ति की सड़क हादसे में मौत

खड़गपुर: पश्चिम मिदनापुर जिला अंतर्गत सबंग थाना क्षेत्र के साउथपाड़ा इलाके में अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे 2 व्यक्ति की सड़क हादसे में मृत्यु हो गयी है। घटना शुक्रवार की शाम को हुई। स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार किसी के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए 3 लोग एक बाइक पर सवार होकर जा रहे थे। इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रही एक ट्रक की टक्कर बाइक के साथ हो गयी। हादसे में कालीचरण बांगरा (55), बबलू बाग (50) की मृत्यु हो गयी है जबकि इस दुर्घटना में एक और युवक बुरी तरह से घायल हो गया है। उसे चिकित्सा के लिए मिदनापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बारे में खबर मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर जाकर शवों को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शनिवार को खड़गपुर स्टेट अस्पताल में शवों का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया गया है। सड़क हादसे में 2 लोगों की हुई मृत्यु की इस घटना को लेकर पूरे इलाके में शोक व्याप्त हो गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पंचायत चुनाव में क्यूआर कोड वाले बैलट बॉक्स का किया जायेगा इस्तेमाल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में होने वाले त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव जहां केंद्रीय वाहिनी की निगरानी में होने की बात है, वहीं इस चुनाव में आगे पढ़ें »

डायमण्ड हार्बर में सुकांत के सामने भिड़े भाजपाई, पार्टी ने कहा, राजनीतिक विवाद नहीं

डायमण्ड हार्बर में सुकांत के सामने भिड़े भाजपाई, पार्टी ने कहा, राजनीतिक विवाद नहीं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत आगे पढ़ें »

ऊपर