मोटर बाइक दुर्घटना में 2 की मौत, 1 घायल

मिदनापुर: पश्चिम मिदनापुर जिले के मिदनापुर शहर में गुरुवार की भोर के समय हुई मोटर बाइक दुर्घटना में 2 युवकों की जान चली गयी तथा 1 युवक घायल हो गया। मृतकों के नाम रूपम चटर्जी (17) और देवव्रत कर (16) बताये जाते हैं। दोनों युवक मिदनापुर शहर के विभिन्न इलाकों के रहने वाले थे। जानकारी मिलने पर पुलिस ने जाकर दोनों युवकों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं दुर्घटना में घायल 1 युवक को मिदनापुर मेडिकल कॉलेज में भरती कराया गया है। पुलिस सूत्रों से घटना के बारे में जानकारी मिली कि गुरुवार की भोर के तकरीबन 3 बजे के समय 1 मोटर सायकिलों में 2 युवक खड़गपुर से मिदनापुर शहर की ओर जा रहे थे। रास्ते में जगन्नाथ मंदिर चौक के समीप उनकी मोटर सायकिल दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। जिसके कारण दोनों युवकों को गंभीर रूप से घायल हालत में मिदनापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया जहां पर दोनों को मृत घोषित कर दिया गया। जानकारी मिलने पर पुलिस ने दोनों युवकों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस बारे में मिदनापुर नगरपालिका के चेयरमैन सोमेन खान का कहना है कि दोनों युवक सड़क किनारे नाले के उपर घायल हालत में पड़े थे और उनके समीप ही एक मोटर सायकिल पड़ी थी। उनकी मोटर सायकिल किससे टकरायी पता नहीं, लेकिन लोगों के अनुसार काफी जोर आवाज हुयी थी। जब कुछ लोग सड़क पर आये तो दोनों युवकों को गंभीर रूप से घायल हालत में पड़े देखा तो पुलिस को सूचित किया। पुलिस आकर दोनों युवकों को अस्पताल ले गयी जहां पर दोनों को मृत घोषित कर दिया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पंचायत चुनाव : गांवों की सड़कों को किया जाएगा सपाट

राज्य सरकार ने जारी किया 714 करोड़ 50 लाख रुपया केंद्र ने हाल ही में दिया है 584 करोड़ का फंड सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में पंचायत आगे पढ़ें »

किस्मत से जुड़ा होता है गुलाब का फूल, वास्तु के ये उपाय बनाएंगे आपको धनवान

कोलकाता : हमारे जीवन में जिस तरह पेड़-पौधों का महत्व है, उसी तरह फूलों का भी विशेष महत्व होता है। घर को महकाने से लेकर आगे पढ़ें »

ऊपर