कोलकाता एयरपोर्ट पर महिला के प्राइवेट पार्ट में मिला 2 किलो सोना

कोलकाताः एयरपोर्ट पर चेकिंग होना आम बात है और कई बार चेकिंग के दौरान सोना-चांदी मिलना भी लेकिन आज हम कोलकाता एयरपोर्ट की जो खबर लेकर आये हैं उसे पढ़कर आप जरूर चौंक जायेंगे क्योंकि यहां महिला जिस तरह सोना ले जा रही थी उसका तरकीब ही अलग था।

क्या है मामला?

दरअसल, नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर शनिवार को रेगुलर चेकिंग की प्रक्रिया चल रही थी। इस दौरान एक महिला की चेकिंग की गई तो महिला के पास से लगभग 2 हजार ग्राम सोना मिला। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह सोना महिला ने अपने प्राइवेट पार्ट और अंडरवियर में छिपाया हुआ था। संदेह होने के बाद चेकिंग में यह खुलासा हुआ।इस पर सुरक्षा अधिकारी भी हैरान हैं।

प्राइवेट पार्ट में छिपा रखा था सोना
रूटीन चेकिंग के दौरान पुलिस अधिकारियों को महिला पर कुछ संदेह हुआ। ऐसे में उसकी अलग से तलाशी ली गई। इस दौरान सामने आया कि महिला ने अपने प्राइवेट पार्ट और अंडरवियर में 1,930 ग्राम सोना छिपा रखा है। इसकी कीमत 96 लाख 12 हजार 446 रुपये बताई जा रही है। यह सब सामने आने के बाद सुरक्षा अधिकारी भी हैरान हैं। अब यह भी शक जताया जा रहा है कि महिला के शरीर में और भी सोना छिपा है। फिलहाल महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां उसकी पूरी तरह जांच की जा रही है। यह महिला सूडान की नागरिक बताई जा रही है। इसका नाम लैमिस अब्देलराजेग है। वह शनिवार शाम सात बजकर 18 मिनट पर कोलकाता हवाईअड्डे पर उतरी थी। उसके बाद एयरपोर्ट पर इमिग्रेशन ऑफिस के अधिकारियों ने उसके पासपोर्ट की जांच की। उसे कोलकाता में प्रवेश करने की अनुमति मिल गई, मगर जब महिला यात्री ने एयरपोर्ट के ग्रीन चैनल को पार किया तब एयर इंटेलिजेंस यूनिट के अधिकारियों को महिला की हरकत पर शक हुआ। इसके बाद उन्होंने महिला को गिरफ्तार कर लिया. फिर पूछताछ शुरू हुई. इस दौरान तलाशी लेने पर सोना निकला. तब महिला के अंडरवियर के अंदर दो पैकेट मिले.

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

महानगर के तीन घाटों में 1300 प्रतिमाओं का हुआ विसर्जन

कोलकाता : विजयादशमी यानी बुधवार को महानगर के तीन घाटों पर 1300 से अधिक दुर्गा प्रतिमाओं के विसर्जन किए गए। सबसे अधिक विसर्जन ग्वालियर घाट आगे पढ़ें »

यहां नौकरी के लिए रखी जाती है ऐसी शर्तें… कहीं चाहिए पतली कमर तो कहीं टॉयलेट…

नई दिल्लीः दुनियाभर में कंपनियों के अलग-अलग नियम होते हैं। कहीं पर आपको सिर्फ फॉर्मल कपड़े पहनकर आने होते हैं, तो कहीं पर कपड़ों को आगे पढ़ें »

ऊपर