आगरपाड़ा में नहाने के दौरान 2 बच्चे डूबे

दूसरे दिन बरामद हुआ एक किशोर का शव
खड़दह : पानीहाटी के आगरपाड़ा पीबी घाट रोड के गंगा घाट पर मंगलवार की दोपहर नहाने गये दो किशोर मोहम्मत दानिश (12) व मोहम्मद फरहान (14) डूब गये। बुधवार को पुलिस ने मोहम्मद फरहान का शव बरामद कर लिया जबकि दानिश के शव की अभी भी तलाश की जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार दोनों के पिता जूट मिल में काम करते हैं आज बकरीद को लेकर वे लोगों मंगलवार को तैयारियों में लगे थे। इस बीच ही दोनों बच्चे इलाके से नदारद हो गये। उनके काफी समय तक घर नहीं लौटने पर परिवारवालों ने उनकी तलाश शुरू की तो मंगलवार की देर रात उन्होंने पीबी गंगा घाट पर दोनों की चप्पलें और गमझा देखकर आशंका जतायी कि वे गंगा में स्नान करने के दौरान डूब गये। इसकी जानकारी पाकर तुरंत खड़दह थाने की पुलिस वहां पहुंची और गोताखोरों व डिजास्टर मैनेजमेंट के कर्मियों को उनकी तलाश में लगाया, हालांकि काफी तलाश के बाद भी उनका शव रात में बरामद नहीं हो पाया। वहीं इसके दूसरे दिन एक किशोर का शव पुलिस ने बरामद किया। बकरीद के दिन इन दोनों बच्चों की मौत को लेकर इलाके में कोहराम मच गया। फरजान (14) स्थानीय बाबा सीताराम स्कूल में कक्षा 8वीं में पढ़ता था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दो सालों बाद सजी ढाक की धुन, पंडालों में पहुंचे ढाकी

सन्मार्ग संवाददाता काेलकाता : ढाकी की धुन और धुनुची नृत्य से पूजा का उत्साह चरम पर होता है। देखा जाये तो दुर्गापू​जा में बिना ढाक के आगे पढ़ें »

नवरात्रि के छठे दिन मां कात्यायनी की पूजा से मिलती है…

कोलकाताः शास्त्रों के अनुसार नवरात्रि की षष्ठी तिथि मां कात्यायनी की पूजा को समर्पित है। मां दुर्गा का यह छठा स्वरूप बहुत करुणामयी है। माना आगे पढ़ें »

ऊपर