मगराहाट डबल मर्डर केस के अभियुक्त को 14 दिनों की पुलिस हिरासत

दक्षिण 24 परगना : मगराहाट डबल मर्डर केस के मुख्य अभियुक्त जाने आलम मोल्ला को डायमंड हार्बर महकमा अदालत में पेश किया गया, जहां पर न्यायाध‌ीश ने अभ‌ियुक्त की जमानत याचिका को खारिज कर 14 दिनों की पुलिस हिरासत में भेजने का निर्देश दिया। जानकारी के अनुसार अभियुक्त की तरफ से कोई भी अधिवक्ता नहीं था। पुलिस के अनुसार अभियुक्त के खिलाफ हत्या, अवैध हथियार और आपराधिक क्रियाकलापों का मामला दर्ज किया है। उल्लेखनीय है कि डायमंड हार्बर पुलिस ने मगराहाट डबल मर्डर केस की जांच के दौरान 24 घंटे के अंदर अभियुक्त को दक्षिण कोलकाता के टालीगंज फांड़ी इलाके से गिरफ्तार‌ किया है। वह मागुरपुकुर इलाके में एक खाद कारखाने का मालिक है। अभियुक्त ने शनिवार की सुबह मगराहाट थाने के सिविक वॉलंटियर वरुण चक्रवर्ती और मलय माखाल को 80 हजार रुपए देने के लिए अपने कारखाना परिसर में बुलाया था। इस बीच रुपये को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद उसने अपनी पिस्तौल से दोनों के सिर में गोली मार दी। उनकी मौत को सुनिश्चित करने के लिए गला भी रेत दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगालः माइक बजाने से मना करने पर युवक की पीट-पीटकर हत्या

मामले में पु​लिस ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया पंडाल के सामने ही खो गया था उसका मोबाइल नदिया : माइक बजाने से मना करने के कारण आगे पढ़ें »

सोदपुर ब्रिज पर फिनायल पीकर युवती ने की आत्महत्या की कोशिश

एक व्यक्ति ने पहुंचाया अस्पताल, अवस्था गंभीर खड़दह : बुधवार की रात सोदपुर के आचार्य प्रफुल्लचंद्र राय फ्लाई ओवर पर एक युवती को अचेत अवस्था में आगे पढ़ें »

ऊपर