100 दिवसीय रोजगार योजना : केंद्रीय मंत्री से मिलेंगे सुकांत व शुभेंदु

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : 100 दिवसीय रोजगार योजना के बकाया रुपये जल्द मिटाने का आश्वासन देने के लिए गत बुधवार को राज्य के पंचायत मंत्री प्रदीप मजूमदार को केंद्रीय पंचायत मंत्री गिरिराज सिंह ने फोन किया था। हालांकि प्रदेश भाजपा नेतृत्व इतनी जल्दी इस मुद्दे से हटना नहीं चाहता है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार व विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने 100 दिवसीय रोजगार योजना के मुद्दे पर केंद्रीय पंचायत मंत्री गिरिराज सिंह से मिलने का समय मांगा है। आगामी 19 दिसम्बर को प्रदेश भाजपा के दोनों नेता केंद्रीय मंत्री से मुलाकात कर सकते हैं। इस बारे में सुकांत मजूमदार ने कहा कि फंड रोकने के लिए नहीं, पंचायत स्तर पर चोरी रोकने के लिए वे मंत्री के पास जायेंगे। यहां उल्लेखनीय है कि लंबे समय से 100 दिनों का रुपया केंद्र ने बकाया रखा है। ऐसे में फंड की मांग पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मुलाकात की थी व इसे लेकर कई चिट्ठी भी उन्होंने लिखी थी। आखिरकार बकाया फंड देने की बात कहते हुए राज्य के पंचायत मंत्री गिरिराज सिंह ने राज्य के पंचायत मंत्री प्रदीप मजूमदार को फोन किया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

प्रेसिडेंसी यूनिवर्सिटी में दिखायी जायेगी पीएम मोदी पर बनी बीबीसी की डोक्यूमेंट्री

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : प्रेसिडेंसी यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (एसएफआई) की ओर से विश्वविद्यालय प्रबंधन से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बीबीसी द्वारा बनायी गयी आगे पढ़ें »

बंगाल : पठान की स्क्रीनिंग के दौरान गिरा सिनेमा हॉल का छत, पांच घायल

मुर्शिदाबाद: इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि पश्चिम बंगाल में पठान की स्क्रीनिंग के दौरान गिरी मूवी हॉल की छत। 5 को चोट आगे पढ़ें »

ऊपर