मेट्र‌िमोनियल वेबसाइट पर दोस्ती कर महिला से ठगे 10 लाख रुपये

नई दिल्ली से नाइजेरियन गिरफ्तार
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : मेट्रोमोन‌ियल वेबसाइट पर दोस्ती कर एक महिला से 10 लाख रुपये ठगने के आरोप में पुलिस ने एक नाइजेरियन को गिरफ्तार किया है। घटना कोलकाता पुलिस के साइबर क्राइम थाना की है। पुलिस ने मामले में अभियुक्त इकोन फिलिप चीदोजिस को नई दिल्ली से गिरफ्तार किया है। उसके पास से कई एटीएम कार्ड, लैपटॉप और मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं। पुलिस के अनुसार कुछ दिनों पहले एक महिला ने शिकायत दर्ज करायी कि एक मेट्रीमोनियल वेबसाइट के जरिए हुई थी। मुलाकात के बाद दोनों एक दूसरे से बातचीत करने लगा। आरोप है कि बातचीत के दौरान अभियुक्त ने विभिन्न मौके पर उसके पास से 10 लाक रुपये ले लिए। आरोप है कि महिला द्वारा रुपये देने के बाद अभियुक्त ने बातचीत करना बंद कर दिया। बाद में ठगी का पता चलने पर उसने थाने में शिकायत दर्ज करायी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

उत्तर प्रदेश में सड़क हादसे में लोगों की मौत पर ममता बनर्जी ने जताया शोक

कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उत्तर प्रदेश में एक दुर्घटना में हुई 26 लोगों की मौत पर रविवार को शोक व्यक्त किया। उन्होंने शनिवार आगे पढ़ें »

यूपी में सड़क हादसे में लोगों की मौत पर ममता बनर्जी ने जताया शोक

कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उत्तर प्रदेश में एक दुर्घटना में हुई 26 लोगों की मौत पर रविवार को शोक व्यक्त किया।उन्होंने शनिवार को आगे पढ़ें »

ऊपर