हॉस्‍टल में रहने वाले 10 बच्‍चों को लगा बिजली करंट

कोलकाता : कोलकाता के एक हॉस्टल में रहने वाले 10 बच्चों को बिजली का करंट लग गया। करंट लगने के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई। इनमें से 5 बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं एक साथ इतनी संख्या में बच्चों को करंट लगने के बाद से ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस प्रशासन की टीम ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। प्रशासन की टीम करंट लगने की जांच कर रही है।
टूटी हुई बिजली की केबल से हुआ हादसा
सूत्रों के अनुसार छात्रों को टूटे हुए केबल के कारण करंट लगा। बताया जा रहा है कि हॉस्टल में टूटा हुआ बिजली का तार खुले में था। इसकी चपेट में आने से बच्चों को करंट लगा है। वहीं 10 बच्चों को एक साथ करेंट लगा, जबकि 5 को अस्प्ताल में भर्ती कराया गया है। करंट लगने के बाद से हॉस्टल में काफी भगदड़ मच गई। वहीं जैसे ही बच्चों के परिजनों को इस हादसे की सूचना मिली तो वह भागे-भागे हॉस्टल और अस्पताल पहुंचे जहां बच्चों को इलाज चल रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

प्रेसिडेंसी यूनिवर्सिटी में दिखायी जायेगी पीएम मोदी पर बनी बीबीसी की डोक्यूमेंट्री

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : प्रेसिडेंसी यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (एसएफआई) की ओर से विश्वविद्यालय प्रबंधन से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बीबीसी द्वारा बनायी गयी आगे पढ़ें »

बंगाल : पठान की स्क्रीनिंग के दौरान गिरा सिनेमा हॉल का छत, पांच घायल

मुर्शिदाबाद: इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि पश्चिम बंगाल में पठान की स्क्रीनिंग के दौरान गिरी मूवी हॉल की छत। 5 को चोट आगे पढ़ें »

ऊपर