सड़क हादसे में 1 की मौत, 2 घायल

सिलीगुड़ी : भयावह सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई व दो अन्य घायल हो गए। रविवार फांसीदेवा के विधाननगर से सिलीगुड़ी आने वाले 31 नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक चार पहिया वाहन के अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकराने से यह हादसा हुआ। दुर्घटना में चालक की मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावे वाहन में सवार दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना को देख मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी व घायलों को बरामद कर इलाज के लिए विधाननगर प्राथमिक अस्पताल पहुंचाया। हालांकि हालत गंभीर होने के कारण उन्हें उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज व अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतक की पहचान विधाननगर निवासी सौरभ बख्शी के रूप में हुई है। शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए उत्तरबंग मेडिकल कॉलेज व अस्पताल के मुर्दाघर भेजा गया। इसके साथ ही विधाननगर थाने की पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सीएए लागू होने से कोई नहीं रोक सकता : शुभेंदु

कहा, साबित करें ​कि मैंने सीएम के पैर छूए सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विधानसभा में सौजन्यता की राजनीति को भूलते हुए शनिवार को विपक्ष के नेता शुभेंदु आगे पढ़ें »

हाई कोर्ट ने खड़े किए हाथ, कहा : सुप्रीम कोर्ट जाएं

हीरा की रद्दगी और रेरा की बहाली से जुड़ा एक उलझा हुआ सवाल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सुप्रीम कोर्ट ने इसी साल चार मई को पश्चिम बंगाल आगे पढ़ें »

ऊपर