कुंतल घोष से लिया गया 1 करोड़ रु. ईडी को वापस किया उनके करीबियों ने

दोस्त सोमा व एक्टर बोनी सेनगुप्ता ने कुंतल के अकाउंट में रुपये वापस भेजे
कुंतल का एक दर्जन अकाउंट फ्रीज किया ईडी ने
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : तृणमूल से बहिष्कृत कुंतल घोष से लिया गया रुपया उनके दोस्तों ने ईडी को वापस कर दिया। उनके दोस्त सोमा चक्रवर्ती और एक्टर बोनी सेनगुप्ता ने ईडी को उक्त रुपये वापस कर दिये हैं। इधर, ईडी की टीम ने कुंतल घोष के एक दर्जन अकाउंट को फ्रीज कर दिया है। ईडी सूत्रों की माने तो लगभग 1 करोड़ रुपये की उगाही हो चुकी है। दोनों से ईडी की टीम ने दो बार पूछताछ की थी। इसमें दोनों ने रुपये लेने की बात कबूल की और इसे वापस करने की बात भी कही। सूत्रों के मुताबिक सोमा ने ईडी की टीम को बताया था कि उन्हें कुंतल घोष ने नेल आर्ट्स सैलून खोलने के लिए 50 लाख रुपये दिये थे। यह लोन की रकम थी लेकिन इसके लिए कोई लिखा पढ़ी नहीं हुई थी। वहीं एक्टर बोनी सेनगुप्ता ने 44 लाख रुपये कुंतल के उसी अकाउंट में भेजा जहां से उन्हें ये रुपये दिये गये थे। उक्त अकाउंट ईडी की टीम पहले ही फ्रीज कर चुकी है यानी उक्त अकांउट से रुपये निकाले नहीं जा सकते। वहीं सोमा चक्रवर्ती ने 55 लाख से अधिक रुपये कुंतल के अकाउंट में वापस किया। उक्त अकाउंट भी ईडी ने पहले से ही फ्रीज कर रखा है। बोनी जिस लग्जरी कार को चलाते थे, उसकी कीमत का बड़ा हिस्सा कुंतल ने चुकाया था जिसकी कीमत 56 लाख रुपये थी। बोनी ने वह कार बेच दी है। ईडी की टीम ने एसएससी मामले में अब और 1 करोड़ से अधिक की राशि की उगाही कर ली है।

Visited 157 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

West Bengal Weather: रात में ठंड…दिन में गर्म, कबतक बंगाल में रहेगा ऐसा मौसम ?

कोलकाता: बंगाल में दो दिनों से हल्की ठंड महसूस हो रही है। बुधवार(28 फरवरी) को सुबह से ही धूप खिली हुई है। बीते कुछ दिनों आगे पढ़ें »

Kolkata: पेट्रोल से भरा टैंकर पलटने से लगी भीषण आग, 1 व्यक्ति की जलकर मौत

कोलकाता: शहर के जोड़ासांको थाना इलाके में बुधवार(28 फरवरी) को दर्दनाक हादसा हुआ। मो .अली पार्क के पास पेट्रोल से भरा टैंकर पलट गया। जिसके आगे पढ़ें »

ऊपर