विकास : 42 करोड़ रुपए से बनेगी साल्टलेक व राजारहाट की खराब सड़के

कोलकाता : एक साल से जर्जर हालत में रहने के बाद विधाननगर में सड़क को बहाल करने के प्रयास शुरू हो गए हैं। अगले वित्तीय वर्ष के बजट में इस उद्देश्य के लिए 42 करोड़ रुपये आवंटित किए गए हैं। नगरपालिका अधिकारियों ने कहा कि साल्टलेक और राजारहाट के विभिन्न फुटपाथों और सड़कों की मरम्मत की जाएगी। साल्टलेक और राजारहाट में पिछले साल भारी बारिश के कारण कई सड़के खराब हो गयी थी। पिछले एक साल से वे सभी सड़कें ऐसी ही थीं। हालाँकि कुछ सड़कों को वाहनों के आवागमन के लिए पक्का किया गया है, लेकिन कई सड़कें अब खस्ताहाल स्थिति में हैं। पिछली बार बजट के बाद नगर निगम के अधिकारियों ने दावा किया था कि बारिश खत्म होने के बाद सड़क के मरम्मत का काम शुरू हो जाएगा, लेकिन नगर निगम सूत्रों के अनुसार आर्थिक सहयोग नहीं होने के कारण सड़क का काम ठीक से नहीं हो सका।

 

Visited 124 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

West Bengal: बंगाल के सरकारी स्कूलों में कब से मिलेंगी गर्मियों की छुट्टियां?

कोलकाता: प्रदेश में भीषण गर्मी का प्रकोप है। इस कारण स्कूलों में गर्मियों की छुट्टियों की घोषणा जल्द की जा सकती है। सूत्रों के मुताबिक आगे पढ़ें »

West Bengal Weather: भीषण गर्मी के बीच उत्तर बंगाल के 5 जिलों में बारिश की आशंका

कोलकाता: बंगाल बीते कई दिनों से भीषण गर्मी की चपेट में है। मौसम विभाग ने कहा है कि आने वाले दिनों में बंगाल में बारिश आगे पढ़ें »

ऊपर