साल्टलेक इलाके में मादक पदार्थ एवं नकदी जब्त, एक दंपत्ति गिरफ्तार

Fallback Image

कोलकाता : कोलकाता के समीप साल्टलेक इलाके में एक अपार्टमेंट से साढ़े तीन किलोग्राम अवैध मादक पदार्थ मिलने के बाद गुरुवार को एक दंपत्ति को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि एक गुप्त सूचना के आधार पर पश्चिम बंगाल विशेष कार्यबल (एसटीएफ) ने बुधवार शाम को सुकांतनगर में इस अपार्टमेंट पर छापा मारा जो रातभर चला। उन्होंने बताया कि छापे में अपार्टमेंट से साढ़े पांच लाख रुपये नकद और साढ़े तीन किलोग्राम मादक पदार्थ बरामद किया गया जबकि निकटवर्ती फ्लैट से कुछ बकरियां भी जब्त की गयीं। पुलिस ने बताया कि इलाके में इन दोनों की पहचान इलाके में बकरियों का धंधा करने वाले व्यापारियों के रूप में है। उसने बताया कि एसटीएफ ने कई कंटेनर रसायन जब्त किया है जिसके बारे में समझा जाता है कि उसका उपयोग मादक पदार्थ बनाने के लिए किया जाना था। एक अधिकारी ने कहा, ‘‘हमारा विश्वास है कि इसमें कुछ और लोग शामिल हैं। हमने बकरियां भी जब्त कर ली हैं जो किराये पर लिये गये एक अन्य फ्लैट में रखी गयी थीं।’’ उन्होंने बताया कि विधाननगर दक्षिण थाने में मामला दर्ज किया गया है और जांच चल रही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

PM मोदी और राहुल गांधी पर आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप, EC ने मांगा जवाब

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयानों पर चुनाव आयोग ने आपत्ति जताने के बाद आज गुरुवार(25 अप्रैल) को संज्ञान लिया आगे पढ़ें »

ऊपर