लेदर व्यवसायी के एक दर्जन ठिकानों पर आयकर का छापा

Fallback Image

कोलकाता : आयकर विभाग की टीम ने बुधवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए कोलकाता के जानेमाने लेदर व्यवसायी के यहां छापामारी की। सूत्रों की माने तो काफी दिनों से आयकर अधिकारी उक्त व्यवसायी के खातों की छानबीन कर रहे थे। काफी गड़बड़ी मिलने पर व्यवसायी के लगभग एक दर्जन ठिकानों पर एक साथ तलाशी अभियान चलाया गया। आयकर सूत्रों की माने तो इस छापामारी में देर रात तक लगभग 100 करोड़ की अघोषित आय व संपत्ति का पता चला है। आयकर अधिकारियों ने कसबा, पार्कसर्कस, तिलजला, व्यवसायी के आवास तथा उनके लेदर कम्प्लेक्स सहित दुकानों, कारखानों तथा रिश्तेदारों के यहां भी छापामारी की। आरोप है कि व्यवसायी के ठिकानों से अहम दस्तावेज जब्त किये गये हैं जो कि कैश ट्रांजेक्शन्स की ओर इशारा कर रहे हैं। सूत्रों की माने तो अभी भी आयकर बचाने के लिए व्यवसायियों द्वारा कैश में डिलिंग की जा रही है। ऐसी खबर मिलने के बाद उक्त व्यवसायी पर आयकर ने निगरानी रखनी शुरू कर दी थी। इसके बाद पक्के सूबत मिलने के बाद उक्त व्यवसायी के कंपनी पर छापा मारा गया। यह छापा बुधवार की देर रात तक जारी रहा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata Vegetable Price Hike : सब्जियों की कीमतों पर दिखा गर्मी का …

कोलकाता : कोले मार्केट के विक्रेता कमल हुसैन एक टोकरी में धनिये की पत्तियों के कुछ बंडल बेच रहे थे। लेकिन टोकरी में धनिये की आगे पढ़ें »

TMKOC शो के बड़े टप्पू ने बतायी शो छोड़ने की वजह

मुंबई : लाखों लोगों द्वारा पसंद क‌िए जाने वाले शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को लेकर ‘बड़े टप्पू’ का रोल निभाने वालेे राज अनादकट आगे पढ़ें »

ऊपर