भाजपा को कांग्रेस नहीं, तृणमूल ही हराएगी : अभिषेक

मेघालय में पार्टी का विस्तार करेगी तृणमूल
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : मेघालय में तृणमूल के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने दावा किया है कि राष्ट्रीय स्तर पर भाजपा को हराने की क्षमता अगर कोई रखता है तो वह ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस है। अभिषेक शुक्रवार को तुरा विधानसभा में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। वहां उन्होंने दावा किया कि भाजपा का प्रबल विकल्प तृणमूल कांग्रेस है। कांग्रेस को वोट देने का मतलब है एक तरीके से भाजपा को सहयोग करना। अभिषेक ने कहा कि एक वक्त था जब हम सभी कांग्रेस का हिस्सा थे लेकिन अब समझ में आ रहा है कि कांग्रेस की तरह सोशल मीडिया पर ट्वीट कर भाजपा को नहीं हराया जा सकता है। इसके लिए रास्ते पर उतर कर आंदोलन करना पड़ेगा जो ममता बनर्जी ने करके दिखाया है। बंगाल की 10 करोड़ जनता का आशीर्वाद ममता बनर्जी के साथ है। बंगाल अगर कर सकता है तो मेघालय क्यों नहीं कर सकता। मेघालय की जनता को संबोधित करते हुए अभिषेक ने कहा कि गारो, खसिया, जयंतिया लोग उनकी पार्टी का समर्थन जरूर करेंगे। उन्होंने कहा कि तृणमूल का मतलब टेंपल, मॉस्क और चर्च है। अभिषेक ने कहा कि मेघालय में मेघालय के लोग ही शासन करेंगे। दिल्ली से आकर कोई यहां शासन नहीं कर सकता है। मेघालय में डबल इंजन की सरकार ने कुछ विकास नहीं किया है। इतने खूबसूरत राज्य को विकास के स्तर पर काफी पीछे रखा गया है। असम-मेघालय सीमा विवाद का जिक्र करते हुए अ​भिषेक ने आरोप लगाया कि मेघालय के सीएम ने भाजपा को खुश करने के लिए मेघालय की मिट्टी असम को उपहार में दी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Loksabha Elections : 21 राज्यों की 102 सीटों पर 63% वोटिंग

नई दिल्ली : लोकसभा के फर्स्ट फेज में 21 राज्यों-केंद्र शासित प्रदेशों की 102 सीटों पर वोटिंग पूरी हुई है। सुबह 7 बजे से शाम आगे पढ़ें »

चीन की उड़ी नींद! भारत ने फिलीपींस को भेजा ब्रह्मोस क्रूज मिसाइल

नई दिल्ली: भारत ने फिलीपींस को शक्तिशाली ब्रह्मोस सुपरसोनिक क्रूज मिसाइल की पहली खेप भेज दी है। डिफेंस एक्सपोर्ट में भारत ने ये बड़ा कदम आगे पढ़ें »

ऊपर