बैरकपुर में तृणमूल कर्मी पर जानलेवा हमला, हमले का आरोप तृणमूल पर

पुलिस करेगी अपनी कार्रवाई, हिंसा का पार्टी में कोई स्थान नहीं : निर्मल घोष
हाल ही में भाजपा छोड़कर तृणमूल में शामिल हुआ है अनिल
बैरकपुर : हाल ही में भाजपा छोड़कर तृणमूल में शामिल होने वाले बैरकपुर के सक्रिय तृणमूल कर्मी अनिल रजक पर सोमवार की रात जानलेवा हमला किया गया। हमले का आरोप तृणमूल के ही विपरीत गुट पर लगा है जिसको केंद्र कर दूसरे दिन मंगलवार को भी बैरकपुर के शांतिबाजार इलाके में तनाव व्याप्त है। अनिल दिवंगत भाजपा नेता मनीष शुक्ला का भी करीबी बताया जाता है। घायल तृणमूल कर्मी के भाई का आरोप है कि अनिल के तृणमूल ज्वाइन करने के बाद से ही संतोष जायसवाल, अविनाश, राजा और उसके गुट के सदस्यों की खुन्नस उस पर थी। उसे बार-बार धमकाया जा रहा था। इस बीच सोमवार की रात जब वह घर लौट रहा था तभी संतोष ने अपने लोगों के साथ उस पर हमला कर दिया। बंदूक के बट व लोहे की रॉड से उसका सिर फोड़ दिया गया। उसकी हत्या की कोशिश की गयी। अधमरे अवस्था में देर रात अनिल को पहले बैरकपुर के बी.एन. बोस अस्पताल ले जाया गया जहां से देर रात ही उसे सॉल्टलेक के एक गैर सरकारी अस्पताल में रेफर किया गया जहां उसकी अवस्था गंभीर बनी हुई है। अंचल में तृणमूल के इस गुटीय द्वंद्व को लेकर सनसनी है। घटना को लेकर बैरकपुर जिला भाजपा संगठन अध्यक्ष रॉबीन भट्टाचार्य ने कहा कि तृणमूल की यही असलियत है। यहां हमेशा से नये और पुराने कर्मियों के बीच तनाव लगा रहता है। अनिल के भाजपा छोड़कर तृणमूल में शामिल होने के बाद भी उसकी सुरक्षा सुनिश्चित नहीं कर पायी तृणमूल पार्टी। वहीं बैरकपुर में तृणमूल के इस गुटीय द्वंद्व को लेकर तृणमूल के मुख्य सचेतक निर्मल घोष ने कहा कि हिंसा का किसी भी हाल में समर्थन नहीं किया जायेगा। यह मामला राजनीतिक नहीं है मगर ऐसा है भी तो पुलिस इस मामले में अपना काम कर रही है। पुलिस की कार्रवाई पर हमें भरोसा है। घटना की शिकायत टीटागढ़ थाने में दर्ज की जाने के बाद भी अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाने से एक वर्ग में रोष बना हुआ है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बारिश ने दर्शनार्थियों का उत्साह किया ठण्डा

पूजा आयोजकों के सिर पर चढ़ा बल 40 मिनटों की बारिश और हाथ में आ गये जूते नये कपड़ों और मेकअप की हो गयी फजीहत सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आगे पढ़ें »

गेमिंग फ्रॉड मामले में शुभोजीत श्रीमानी के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ई-नॉगेट्स गेमिंग ऐप फ्रॉड मामले में कोलकाता पुलिस ने आमिर खान के साथी शुभोजीत श्रीमानी के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर नोटिस जारी की आगे पढ़ें »

ऊपर