नौकरी दिलाने के नाम पर बेरोजगार लोगों को लगाते थे चूना, 3 गिरफ्तार

लेकटाउन में प्लेसमेंट एजेंसी की आड़ में चलता था ठगी का गोरखधंधा
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : लेकटाइन इलाके में प्लेसमेंट एजेंसी की आड़ में बेरोजगार युवाओं से ठगी करने वाले गिरोह का टेक्नो सिटी थाने की पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने मामले में दो महिलाएं सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के नाम अर्पिता चक्रवर्ती, मोनाली दास और आकाश सिल हैं। इनमें से अर्पिता नैहाटी, मोनाली और आकाश उल्टाडांगा इलाके के रहनेवाले हैं। पुलिस के अनुसार कुछ दिनों पहले टेक्नो सिटी थाने की पुलिस ने डाउन टॉउन मॉल में चल रहे एक फर्जी प्लेसमेंट एजेंसी के ऑफिस में छापामारी की थी। उस समय वहां से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था। मामले की जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि जालसाज अब लेकटाउन इलाके में ऑफिस खोलकर ठगी कर रहे हैं। उक्त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापामारी कर अभियुक्तों को पकड़ा है। फिलहाल पुलिस अभियुक्तों से पूछताछ कर मामले में फरार अन्य लोगों की तलाश कर रही है।

Visited 80 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Heatwave in West Bengal: बंगाल के कई जिलों में गर्मी को लेकर ऑरेंज-रेड अलर्ट जारी

कोलकाता: बंगाल में कई दिनों से प्रचंड गर्मी का प्रकोप है। लोग इस उम्मीद में कि जल्द बारिश हो, लेकिन बारिश को लेकर अलीपुर मौसम आगे पढ़ें »

ऊपर