नाबालिग नौकरानी का यौन शोषण के आरोप में आईटी कर्मी गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता
विधाननगर : नाबालिग नौकरानी का यौन शौषण करने के आरोप में पुलिस ने एक आईटी कर्मी को गिरफ्तार किया है। घटना इको पार्क थाना अंतर्गत हथियाड़ा इलाके की है।अभियुक्त का नाम मोहम्मद तलाहा है। जानकारी के अनुसार मोहम्मद तलाहा की पत्नी के गर्भवती होने के कारण 5 महीने पहले बनारस की एक नाबालिग को नौकरानी के काम के लिए अभियुक्त अपने घर पर ले आया था। आरोप है कि अभियुक्त पीड़ित किशोरी के साथ पिछले कई महीनों से यौन शोषण कर रहा था। अभियुक्त अपने फ्लैट में पत्नी एवं बच्चे के साथ रह रहा था। जब पत्नी बाहर चली जाती तब वह किशोरी पर अत्याचार किया करता था। नाबालिग नौकरानी गुरुवार को किसी तरह उसके घर से भागकर इको पार्क थाने में पहुंची और घटना की शिकायत दर्ज करायी। इसके बाद मामले की जांच करते हुए इको पार्क थाने की पुलिस ने अभियुक्त मोहम्मद तलाहा को गिरफ्तार कर लिया। इको पार्क थाने की पुलिस की ओर से पीड़िता का बयान भी रिकॉर्ड कराया गया है।

Visited 97 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

रणदीप सुरजेवाला के चुनाव प्रचार पर EC ने लगाया 48 घंटे का बैन !

नई दिल्ली : चुनाव आयोग ने मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद हेमा मालिनी के खिलाफ टिप्पणी को लेकर कांग्रेस सांसद रणदीप सिंह सुरजेवाला आगे पढ़ें »

बारानगर सुसाइड केस में बड़ा खुलासा…दादा, पिता और पोते की हुई थी निर्मम हत्या

बारानगर: बारानगर पालिका के 1 नंबर वार्ड 5 नंबर निरंजन सेन नगर निवासी शंकर हाल्दार, उसके बेटे अभिजीत हाल्दार व पोते बर्ण हाल्दार का रविवार आगे पढ़ें »

ऊपर