कोरोमंडल हादसे में फंसे बंगाल के नागरिकों को ओडिशा सरकार मुफ्त में भेजेगी वापस

ओडिशा : बालासोर में ट्रेन हादसे के बाद ओडिशा से बंगाल जाने वाली ट्रेनों की आवाजाही सामान्य होने में समय लग सकता है। ऐसे में ओडिशा में फंसे बंगाल के निवासियों की घर वापसी के लिए ओडिशा सरकार ने व्यवस्था की। यह घोषणा रविवार दोपहर ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के कार्यालय से की गई है। मुख्यमंत्री कार्यालय ने कहा कि बंगाल के निवासियों को कोलकाता वापस लाने के लिए ओडिशा से मुफ्त बस सेवा प्रदान की जाएगी, जो बालेश्वर मार्ग पर ट्रेन सेवाओं के सामान्य होने तक जारी रहेगी। मालूम हो कि इस बात की जानकारी मुख्यमंत्री नवीन के कार्यालय से रविवार दोपहर साढ़े बारह बजे के करीब ट्वीट कर दी गई। ट्वीट में कहा गया कि मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने ट्रेन हादसे के कारण ट्रेन सेवा बाधित होने के कारण कोलकाता के लिए मुफ्त बस सेवा शुरू करने की घोषणा की है। यह मुफ्त बस सेवा पुरी, भुवनेश्वर और कटक से उपलब्ध है। यह सेवा बालासोर रूट पर ट्रेन सेवा सामान्य होने तक जारी रहेगी। इस बस सेवा का पूरा खर्च मुख्यमंत्री राहत कोष से वहन किया जाएगा। ओडिशा सरकार के सूत्रों के मुताबिक, प्रतिदिन 50 बसें पुरी, भुवनेश्वर और कटक से कोलकाता के लिए चलेंगी।

 

Visited 111 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

रणदीप सुरजेवाला के चुनाव प्रचार पर EC ने लगाया 48 घंटे का बैन !

नई दिल्ली : चुनाव आयोग ने मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद हेमा मालिनी के खिलाफ टिप्पणी को लेकर कांग्रेस सांसद रणदीप सिंह सुरजेवाला आगे पढ़ें »

बारानगर सुसाइड केस में बड़ा खुलासा…दादा, पिता और पोते की हुई थी निर्मम हत्या

बारानगर: बारानगर पालिका के 1 नंबर वार्ड 5 नंबर निरंजन सेन नगर निवासी शंकर हाल्दार, उसके बेटे अभिजीत हाल्दार व पोते बर्ण हाल्दार का रविवार आगे पढ़ें »

ऊपर