आवारा कुत्तों के साथ दुष्कर्म, 70 वर्षीय व्यक्ति गिरफ्तार

 बरूईपुर : आवारा कुत्तों के साथ रेप करने के आरोप पर पुलिस ने सोनारपुर से एक शख्स को गिरफ्तार किया है। जांचकर्ताओं के मुताबिक आरोपी का नाम रतिकांत सरदार है। वह दक्षिण 24 परगना के सोनारपुर के चौहाटी इलाके का रहने वाला है। 70 वर्षीय शख्स के जघन्य अपराध का वीडियो वायरल हुआ। उसी वीडियो के आधार पर उसे गिरफ्तार किया गया।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक कुछ दिन पहले रातिकांतर का एक वीडियो वायरल हुआ था। उस वीडियो में वह कुत्तों के साथ संभोग करते नजर आ आया। उस तस्वीर को देखकर एक पशु प्रेमी संगठन ने सोनारपुर थाने में आरोपी के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है पुलिस ने शिकायत की जांच के बाद रतिकांत सरदार को गिरफ्तार कर लिया पुलिस ने उसके खिलाफ धारा 377 के तहत मामला दर्ज किया है आरोपी को शुक्रवार को बरूईपुर अनुमंडल न्यायालय में पेश किया गया। न्यायाधीश ने उनकी जेल हिरासत का आदेश दिया

स्वयंसेवी संस्था के सदस्य संदीपन मुखोपाध्याय ने कहा, ”आरोपी पहले भी इलाके में कई कुत्तों के साथ इस तरह की वारदात को अंजाम दे चुका है। स्थानीय निवासियों को इस बात का पता चल गया और उन्होंने कई बार उस पर प्रतिबंध लगा दिया इसके बावजूद उनके व्यवहार में कोई बदलाव नहीं आया।” आरोप है कि यह घटना ढाई साल से हो रही है आरोपित ने बार-बार कहने के बावजूद उस मनाही को नहीं माना आखिरकार इलाके के कुछ युवकों ने इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया मामले को देखने के बाद थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी कुत्ते को बचा लिया गया और उसकी शारीरिक जांच भी की गई फिलहाल उसे सोनारपुर के एक पशु उपचार केंद्र में निगरानी में रखा गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Stock Market: मजबूती के साथ बंद हुआ शेयर बाजार, जानें Sensex-Nifty का हाल

नई दिल्ली: आज भारतीय शेयर बाजार गुरुवार(25 अप्रैल) को बढ़त के साथ बंद हुआ है। सेंसेक्स आज 0.66 फीसदी या 486.50 अंक की बढ़त के आगे पढ़ें »

ऊपर