हल्दिया पोर्ट का काम बंद रहने कोे लेेकर शुभेंदु ने साधा निशाना

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : राज्य में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने हल्दिया पोर्ट के एक हिस्से का काम बंद रहने को लेकर तृणमूल सरकार पर निशाना साधा। इसका जवाबी हमला कुणाल घोष ने किया। गुरुवार की दोपहर हल्दिया के टाउन हॉल में भाजपा द्वारा बैठक बुलायी गयी थी। बैठक के बाद बाहर निकलकर शुभेंदु अधिकारी ने संवाददाताओं को संबोधित किया। इस दौरान कई मुद्दों को लेकर शुभेंदु अधिकारी ने राज्य सरकार पर हमला बोला। हल्दिया पोर्ट के 9 नं. बर्थ पर अनलोडिंग का काम बंद रहने के कारण को लेकर सवाल पूछे जाने पर शुभेंदु ने कहा, ‘यह भतीजे से पूछिये, वह ही बता पायेंगे।’ यहां उल्लेखनीय है कि हल्दिया के 9 नं. बर्थ पर अनलाेडिंग का काम बंद है। गत मंगलवार को फाइव स्टार यानी जिस कंपनी द्वारा लोडिंग व अनलो​डिंग का काम किया जाता है, वह चल रहा था। इसमें एक ग्रुप द्वारा बाधा पहुंचायी गयी। इसके बाद 24 घण्टे बीत जाने के बाद भी अब तक 9 नं. बर्थ पर काम बंद है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दिसम्बर में मनाऊंगा विजया सम्मिलनी, बांटूंगा लड्डू : शुभेंदु

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर के लाइटहाउस ग्राउंड में भाजपा की सभा को संबोधित करते हुए विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने राज्य आगे पढ़ें »

डायमण्ड हार्बर में शुभेंदु की सभा से पहले हंगामा, घरों व वाहनों में आगजनी

कांथी में अवरोध करने में मुझे 3 सेकेंड लगते : शुभेंदु सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी की सभा आगे पढ़ें »

ऊपर