साल्टलेक इलाके में मादक पदार्थ एवं नकदी जब्त, एक दंपत्ति गिरफ्तार

कोलकाता : कोलकाता के समीप साल्टलेक इलाके में एक अपार्टमेंट से साढ़े तीन किलोग्राम अवैध मादक पदार्थ मिलने के बाद गुरुवार को एक दंपत्ति को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि एक गुप्त सूचना के आधार पर पश्चिम बंगाल विशेष कार्यबल (एसटीएफ) ने बुधवार शाम को सुकांतनगर में इस अपार्टमेंट पर छापा मारा जो रातभर चला। उन्होंने बताया कि छापे में अपार्टमेंट से साढ़े पांच लाख रुपये नकद और साढ़े तीन किलोग्राम मादक पदार्थ बरामद किया गया जबकि निकटवर्ती फ्लैट से कुछ बकरियां भी जब्त की गयीं। पुलिस ने बताया कि इलाके में इन दोनों की पहचान इलाके में बकरियों का धंधा करने वाले व्यापारियों के रूप में है। उसने बताया कि एसटीएफ ने कई कंटेनर रसायन जब्त किया है जिसके बारे में समझा जाता है कि उसका उपयोग मादक पदार्थ बनाने के लिए किया जाना था। एक अधिकारी ने कहा, ‘‘हमारा विश्वास है कि इसमें कुछ और लोग शामिल हैं। हमने बकरियां भी जब्त कर ली हैं जो किराये पर लिये गये एक अन्य फ्लैट में रखी गयी थीं।’’ उन्होंने बताया कि विधाननगर दक्षिण थाने में मामला दर्ज किया गया है और जांच चल रही है।

 

Visited 133 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Budhwar ke Upay: बुधवार के दिन करें ये 5 उपाय, करियर व कारोबार के लिए …

कोलकाताः बुधवार का दिन प्रथम पूजनीय भगवान गणेश और लाल किताब के अनुसार मां दुर्गा को समर्पित है लेकिन इसके देवता बुध है। बुध ग्रह आगे पढ़ें »

IPL 2024 को लेकर सामने आई बड़ी जानकारी, इस तारीख से खेला जाएगा

नई दिल्ली: भारत समेत दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमियों के लिए बड़ी खुशखबरी है। IPL 2024 को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। IPL के आगे पढ़ें »

ऊपर