लगातार फैल रही गंदगी से डेंगू का डर सता रहा है बाजार के लोगों को

निगम के उपचेयरमैन व अन्य अधिकारियों ने किया बाजार का दौरा
हावड़ा : हावड़ा में एक ओर डेंगू का प्रभाव घटता हुआ नजर आ रहा है, वहीं दूसरी ओर हावड़ा के सब्जी व मछली बाजार में फैली गंदगी से लगातार डेंगू का खतरा मंडरा रहा है। बाजार के लोगों व पूर्व पार्षद लक्खी साहानी की ओर से मिली शिकायत के बाद मंगलवार को हावड़ा नगर निगम की एक टीम उक्त बाजार का दौरा करने पहुंची थी, जहां पर पहुंचते ही टीम दंग रह गयी। जिस प्रकार बाजार में गंदगी फैली थी उससे तो डेंगू का खतरा साफ नजर आया। खासकर पार्किंग में सबसे ज्यादा गंदगी थी। चूंकि यहां रविवार को सफाई होती है लेकिन कुछ वाहनों की पार्किंग हमेशा रहती है। इससे सफाई अच्छे ढंग से नहीं हो पाती है। इसके बाद निगम के उपचेयरमैन सैकत चौधरी ने बाजार के चेयरमैन को बुलाकर यहां पर सफाई को ठीक से कराने की अपील की। इसमें तय किया गया कि वाहनों को महीने में एक बार पार्किंग से हटाकर खाली किया जाये तानि निगम यहां पर सफाई अभियान चलाये। इससे बाजार को ठीक से साफ करना भी संभव हो पायेगा। इस दौरान निगम के बोर्ड ऑफ एडमिस्ट्रेटर के सदस्य रियाज अहमद, मंजीत रफेल, बापी मन्ना, इलाके की पूर्व पार्षद लक्खी साहानी, संतोष साहानी व अन्य लोग मौजूद थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

साल्टलेक में फेक कॉल सेंटर का भंडाफोड़, 4 गिरफ्तार

विधाननगर : साल्टलेक और न्यूटाउन में कुकुरमुत्ते की तरह फर्जी कॉल सेंटर का व्यवसाय फैल गया है। आये दिन पुलिस की ओर से अभियान चलाकर आगे पढ़ें »

टेट 2014 : 824 की अवैध नियुक्ति, हाई कोर्ट में रिट

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : हाई कोर्ट में दायर एक रिट में आरोप लगाया गया है कि 2014 के टेट में अवैध नियुक्तियां दी गई हैं। इसकी आगे पढ़ें »

ऊपर