ममता के कामों से प्रेरित होकर ममता हुईं तृणमूल में शामिल

ममता राजनीति की अनुभवी महिला हैं : अरूप राय
पार्टी का विरोध था न कि व्यक्ति का : कल्याण घोष
हावड़ा : ‘मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने महिलाओं के लिए जितने भी काम किये हैं उनसे प्रेरित होकर आज मैं तृणमूल में शामिल हुई हूं।’ यह कहना है हावड़ा की पूर्व मेयर ममता जायसवाल का। गुरुवार को हावड़ा के शरत सदन में तृणमूल की ओर से आयोजित मिलन उत्सव के दौरान ममता जायसवाल ने तृणमूल का झंडा थामा। उन्हें राज्य के मंत्री अरूप राय ने पार्टी का झंडा थमाया और पार्टी में शामिल कराया। इस मौके पर ममता जायसवाल ने कहा कि उन्होंने इतने सालों तक माकपा के लिए काम किया, लेकिन मुख्यमंत्री ने राज्य की महिलाओं के लिए जिन योजनाओं को लाया है, उसके लाभ को देखते हुए ही उन्होंने इस पार्टी में शामिल होने का फैसला लिया था। इस विषय को लेकर वह लगातार तृणमूल व अरूप राय के सम्पर्क में थीं। वह बहुत दिनों पहले ही शामिल हो जातीं मगर अरूप राय की तबीयत खराब होने के कारण वह शामिल नहीं हो सकी थीं। उनसे जब निगम चुनाव के बाद मेयर पद की दावेदारी के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि यह जल्दबाजी है। जो पार्टी का फैसला होगा वह उन्हें मंजूर होगा। इधर ममता जायसवाल के विषय में अरूप राय ने कहा कि ममता जायसवाल का पिछले 5 सालों से माकपा से कोई सम्पर्क नहीं है। वह राजनीति की अनुभवी महिला हैं। वहीं जिलाध्यक्ष कल्याण घोेष ने कहा कि ममता जायसवाल को पार्टी में शामिल कराना यह पार्टी का फैसला है। जब कल्याण से ममता के पार्टी में शामिल होने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि पार्टी का विरोध किया जाता था न कि व्यक्ति का। इस दौरान सांसद माला राय ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्य में महिलाओं को एक अलग स्थान पर पहुंचाया है। इस दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किये गये। इस मौके पर चेयरमैन लगनदेव सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष भाष्कर भट्टाचार्य, नगर निगम बोर्ड ऑफ एडमिनिस्ट्रेटर के अध्यक्ष डॉ. सुजय चक्रवर्ती, उपाध्यक्ष सैकत चौधरी, पूर्व पार्षद शैलेश राय, रियाज अहमद, राजीव थम्मन, मं​जित रफेल, कैलाश मिश्रा, तृणमूल नेता धर्मेंद्र सिंह, तृणमूल हिन्दी प्रकोष्ठ के हावड़ा अध्यक्ष मानव जायसवाल व अन्य लोग मौजूद थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘एजेंसी की गिरफ्तारी पर असम्मानित महसूस किया था सुब्रत दा ने’

एकडालिया के उद्घाटन पर ममता ने किया सुब्रत दा को याद सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : एकडालिया पूजा पंडाल का उद्घाटन करने पहुंची मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने स्वर्गीय आगे पढ़ें »

आरपीएफ की तत्परता से बचे यात्री की जान

सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : हावड़ा स्टेशन के प्लैटफॉर्म नंबर 18 में एक चलती ट्रेन से लड़खड़ाने पर यात्री नीचे गिर गया । इस दौरान प्लैटफॉर्म पर आगे पढ़ें »

ऊपर