भाजपा को कांग्रेस नहीं, तृणमूल ही हराएगी : अभिषेक

मेघालय में पार्टी का विस्तार करेगी तृणमूल
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : मेघालय में तृणमूल के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने दावा किया है कि राष्ट्रीय स्तर पर भाजपा को हराने की क्षमता अगर कोई रखता है तो वह ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस है। अभिषेक शुक्रवार को तुरा विधानसभा में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। वहां उन्होंने दावा किया कि भाजपा का प्रबल विकल्प तृणमूल कांग्रेस है। कांग्रेस को वोट देने का मतलब है एक तरीके से भाजपा को सहयोग करना। अभिषेक ने कहा कि एक वक्त था जब हम सभी कांग्रेस का हिस्सा थे लेकिन अब समझ में आ रहा है कि कांग्रेस की तरह सोशल मीडिया पर ट्वीट कर भाजपा को नहीं हराया जा सकता है। इसके लिए रास्ते पर उतर कर आंदोलन करना पड़ेगा जो ममता बनर्जी ने करके दिखाया है। बंगाल की 10 करोड़ जनता का आशीर्वाद ममता बनर्जी के साथ है। बंगाल अगर कर सकता है तो मेघालय क्यों नहीं कर सकता। मेघालय की जनता को संबोधित करते हुए अभिषेक ने कहा कि गारो, खसिया, जयंतिया लोग उनकी पार्टी का समर्थन जरूर करेंगे। उन्होंने कहा कि तृणमूल का मतलब टेंपल, मॉस्क और चर्च है। अभिषेक ने कहा कि मेघालय में मेघालय के लोग ही शासन करेंगे। दिल्ली से आकर कोई यहां शासन नहीं कर सकता है। मेघालय में डबल इंजन की सरकार ने कुछ विकास नहीं किया है। इतने खूबसूरत राज्य को विकास के स्तर पर काफी पीछे रखा गया है। असम-मेघालय सीमा विवाद का जिक्र करते हुए अ​भिषेक ने आरोप लगाया कि मेघालय के सीएम ने भाजपा को खुश करने के लिए मेघालय की मिट्टी असम को उपहार में दी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लालू यादव का सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट सफल, बेटी रोहणी ने की डोनेट

सिंगापुर : पूर्व रेल मंत्री, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट कराने के आगे पढ़ें »

संसद में अचानक महिला एमपी को पीटने लगा विपक्षी दल का सांसद

नई दिल्ली : किसी भी देश की संसद में नेताओं को एक दूसरे से बहसबाजी करते हुए अक्सर देखा जाता है। लेकिन सदन में एक आगे पढ़ें »

ऊपर