भाजपा की सरकार आयी तो यूपी की तरह बंगाल में भी चलेगा बुलडोजर : शुभेंदु

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने बुधवार को कांथी में भाजपा की सभा काे संबोधित करते हुए तृणमूल सरकार पर जमकर हमला बोला। इस दिन कांथी रेल स्टेशन संलग्न मैदान में सभा को संबोधित करते हुए वरिष्ठ भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने यूपी और गुजरात मॉडल की बात कही। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में कांथी समेत अन्य लोकसभा सीटों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देने की जिम्मेदारी शुभेंदु अधिकारी की है। उन्होंने कहा, ‘पश्चिम बंगाल में भाजपा की सरकार आयी तो यूपी की तरह बंगाल में भी बुलडोजर चलेगा।’ शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि यूपी और गुजरात की तर्ज पर पश्चिम बंगाल को भी नयेे सिरे से सुसज्जित किया जायेगा। वहीं एक बार फिर दिसम्बर महीने में दी गयी तारीखों 12, 14 और 21 का उल्लेख करते हुए शुभेंदु ने कहा कि उन्होंने कभी नहीं कहा था कि इस दिन सरकार गिर जायेगी। उन्होंने कहा, ‘भाजपा जीतकर ही पश्चिम बंगाल में सत्ता में आयेगी ना कि मौजूदा सरकार को गिराकर या विधायकों को तोड़कर। यहां डबल इंजन वाली राष्ट्रवादी सरकार बनेगी और यूपी की तरह बंगाल में भी बुलडोजर चलेगा। ये बात मैं जिम्मेदारी के साथ कह रहा हूं।’ राज्य की पुलिस पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि पुलिस के अलावा तृणमूल का कोई अस्तित्व नहीं है। राज्य में रिश्वत मुक्त और मेधा युक्त कर्म संस्थानों की आवश्यकता है। राजनीतिक प्रभाव से मुक्त बंगाल की आवश्यकता है।
अब तारीख नहीं, कहा, अच्छा होगा अगला साल
पहले शुभेंदु अधिकारी ने 3 तारीखों का जिक्र किया था, लेकिन कांथी की सभा में तारीखों से पीछे हटते हुए नये साल का जिक्र किया। शुभेंदु ने कहा, ‘दिन बदलेगा, महीना बदलेगा, लेकिन साल नहीं बदलेगा। आने वाला साल आप सबके लिए अच्छा होगा।’ वहीं कांथी की सभा में हुई भीड़ देखकर भाजपा नेता व कार्यकर्ता उत्साहित हैं। हाल में कांथी में अभिषेक बनर्जी व अब शुभेंदु अधिकारी की सभा की तुलना करते हुए भाजपा सांसद ज्योतिर्मय सिंह महतो ने कहा कि सड़क पर भी लोगों की भीड़ उमड़ी है। कांथी में हुई भीड़ को केवल ‘उदाहरण’ की संज्ञा देते हुए ज्योतिर्मय ने कहा, ‘यह केवल ट्रेलर है, सिनेमा बाकी है। बाकी राज्यों में ये सिनेमा देखा जायेगा।’ हाल में आसनसोल में मची भगदड़ की घटना के बाद इस दिन भाषण के बाद भी शुभेंदु आधे घण्टे तक मंच पर ही रहें और इस पर निगरानी रखी कि लोगों ने पूरी तरह मैदान खाली कर दिया या नहीं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विधवा मां के थे अवैध संबंध, बेटी ने किया विरोध तो उसको उतारा मौत के घाट

नदियाः पिता की मौत के बाद मां इलाके के ही एक युवक के साथ प्रेम संबंध बनाने लगी। महिला की 18 वर्षीय बेटी इस बात आगे पढ़ें »

हावड़ा : बागनान स्टेशन के निकट लगी आग, कई दुकानें जलकर राख

हावड़ा : बागनान रेलवे स्टेशन से सटे बाजार में लगी भीषण आग। पंद्रह से बीस दुकानें जलकर रख हो गई हैं। आपको बताते चलें कि आगे पढ़ें »

ऊपर