बारासात कोर्ट के वकीलों ने ही गिरफ्तार करवाया नकली वकील को

बारासात : खुद को वकील बता कर लोगों से पैसे वसूलने वाले नकली वकील को बारासात कोर्ट के वकीलों ने ही पुलिस के हाथों सौंप दिया। अभियुक्त की पहचान राजीव चौधरी उर्फ अनिसुर रहमान के रूप में हुई है। बताया गया है कि राजीव को कोर्ट में इधर-उधर वकील के वेशभूषा में देखा जाता था। बुधवार को उसने एक व्यक्ति से किसी काम के लिये 50 हजार रुपये मांगे थे। कोर्ट के बंद होने के बावजूद वहां राजीव की गतिविधियों को देखते हुए वहां बार एसोसिएशन में मौजूद कुछ वकीलों को संदेह हुआ और उन्होंने जब राजीव उर्फ अनिसुर रहमान से पूछताछ की तो वह कोई प्रमाण नहीं दे पाया। इसके बाद ही वकीलों ने बारासात थाने की पुलिस को बुलाया और अभियुक्त को उन्हें सौंप दिया। बताया गया कि इसके पहले भी राजीव ने खुद को तृणमूल का बड़ा नेता बताकर कइयों को चूना लगाया है। ठगी के दूसरे मामले अब उसकी गिरफ्तारी हुई है। फिलहाल पुलिस अभियुक्त पूछताछ कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राज्यपाल को लेकर भाजपा ने दी गृह मंत्रालय को रिपोर्ट

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : गत नवम्बर महीने में पश्चिम बंगाल के स्थायी राज्यपाल बने डॉ. सी. वी. आनंदा बोस के बारे में भा​जपा नेताओं ने सोचा आगे पढ़ें »

सागरदिघी उपचुनाव के लिए हुआ कांग्रेस और वाम का समझौता

सागरदिघी उपचुनाव के लिए हुआ कांग्रेस और वाम का समझौता सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : 2021 के विधानसभा चुनाव के बाद उपचुनावों में भी वाम-कांग्रेस का समझौता आगे पढ़ें »

ऊपर