बागुईआटी डबल मर्डर केस में और एक गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : बागुईआटी डबल मर्डर केस में सीआईडी ने एक और अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का नाम कन्हाई कुमार है। सीआईडी अधिकारियों ने उसे दिल्ली से पकड़ा है। सीआईडी सूत्रों के अनुसार जिस लाल रंग की कार को किराये पर लिया गया था उसे कन्हाई कुमार ही चला रहा था। सीआईडी अधिकारी उसे ट्रांजिट रिमांड पर कोलकाता ला रहे हैं। यहां उल्लेखनीय है कि बागुईआटी डबल मर्डर केस को लेकर राज्य की राजनीति में उबाल आ गया था। पुलिस की भूमिका को लेकर सवाल उठे थे। विरोधी दलों ने बागुईआटी थाना की पुलिस की भूमिका को लेकर सवाल उठाया था। खुद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पुलिस की भूमिका को लेकर असंतोष प्रकट किया था। सीएम द्वारा असंतोष प्रकट करने पर ही बागुईआटी थाना के आईसी और जांच अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया गया था। हाल ही में विधाननगर के पुलिस कमिश्नर को बदल दिया गया है। ऐसे में सीआईडी अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं।

Visited 90 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

रणदीप सुरजेवाला के चुनाव प्रचार पर EC ने लगाया 48 घंटे का बैन !

नई दिल्ली : चुनाव आयोग ने मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद हेमा मालिनी के खिलाफ टिप्पणी को लेकर कांग्रेस सांसद रणदीप सिंह सुरजेवाला आगे पढ़ें »

बारानगर सुसाइड केस में बड़ा खुलासा…दादा, पिता और पोते की हुई थी निर्मम हत्या

बारानगर: बारानगर पालिका के 1 नंबर वार्ड 5 नंबर निरंजन सेन नगर निवासी शंकर हाल्दार, उसके बेटे अभिजीत हाल्दार व पोते बर्ण हाल्दार का रविवार आगे पढ़ें »

ऊपर