बागुईआटी डबल मर्डर केस में और एक गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : बागुईआटी डबल मर्डर केस में सीआईडी ने एक और अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का नाम कन्हाई कुमार है। सीआईडी अधिकारियों ने उसे दिल्ली से पकड़ा है। सीआईडी सूत्रों के अनुसार जिस लाल रंग की कार को किराये पर लिया गया था उसे कन्हाई कुमार ही चला रहा था। सीआईडी अधिकारी उसे ट्रांजिट रिमांड पर कोलकाता ला रहे हैं। यहां उल्लेखनीय है कि बागुईआटी डबल मर्डर केस को लेकर राज्य की राजनीति में उबाल आ गया था। पुलिस की भूमिका को लेकर सवाल उठे थे। विरोधी दलों ने बागुईआटी थाना की पुलिस की भूमिका को लेकर सवाल उठाया था। खुद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पुलिस की भूमिका को लेकर असंतोष प्रकट किया था। सीएम द्वारा असंतोष प्रकट करने पर ही बागुईआटी थाना के आईसी और जांच अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया गया था। हाल ही में विधाननगर के पुलिस कमिश्नर को बदल दिया गया है। ऐसे में सीआईडी अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

चतुर्थी से महानगर की सड़कों पर सुरक्षा की कमान संभालेंगे पुलिस कर्मी

5 हजार पुलिस और 10 हजार अस्थायी होम गार्ड रहेंगे तैनात तीन शिफ्टों में काम करेंगे पुलिस कर्मी कोलकाता : कोविड काल के बाद इस साल आयोजित आगे पढ़ें »

शुगर से पाना चाहते हैं छुटकारा! आज से ही शुरू करें ये काम

कोलकाताः मौजूदा भाग दौड़ के दौर में शुगर की समस्या बेहद आम हो चली है। खराब खानपान और जीवनशैली के चलते शुगर के मरीजों की आगे पढ़ें »

ऊपर