बर्दवान : तीन लोगों को बेहोश कर घर लूट ले गयीं गुरु बहनें

बर्दवान : बर्दवान शहर के गुप्तीपाड़ा के पथमहल मीरडांगा क्षेत्र के एक घर से एक ही परिवार के तीन लोगों को बेहोश कर लाखों रुपये के सामान लूट लिये गये। स्थानीय लोग तीनों को गंभीर हालत में इलाज के लिए कालना अनुमंडल अस्पताल ले गये। अपराधियों द्वारा बेहोश किये गये लोगों में पत्नी गीता सरकार, उसका पति जनार्दन सरकार और उसकी बेटी प्रतिमा सरकार शामिल हैं। जानकारी के अनुसार जनार्दन सरकार की दो गुरु बहनें रविवार दोपहर उसके घर आयी थीं। उन्होंने जनार्दन के परिवार को प्रसाद के रूप में कुछ खाने को दिया। उसे खाते ही परिवार के तीनों लोग बेहोश हो गये जिसके बाद दोनों बहन आलमारी से कुछ कपड़े और गहने लेकर फरार हो गईं। वहीं सोमवार की दोपहर तक उक्त परिवार द्वारा दरवाजा नहीं खोलने पर पड़ोसियों को संदेह हुआ। वहीं किसी तरह घर में प्रवेश करने पर उन्होंने देखा कि जनार्दन व उसका परिवार बेहोशी के हाल में पड़ा हुआ है। इसके बाद वे लोग तीनों को कालना अनुमंडल अस्पताल ले गये। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। हालांकि, जनार्दन सरकार अभी भी बीमार हैं। इसलिए वे इस बात का पता नहीं लगा है कि घर से कितनी चीजें गायब हुई हैं।

 

Visited 122 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

WB Weather Update : बंगाल में बारिश के बाद तापमान में गिरावट जारी

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता समेत राज्य के अन्य हिस्सों में दो दिनों तक हुई हल्की बारिश के बाद ठंड में मामूली वृद्धि आगे पढ़ें »

Bomb Threat: दिल्ली से कोलकाता जाने वाली फ्लाइट में बम की धमकी से मचा हड़कंप

नई दिल्ली: राजधानी के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय (IGI) एयरपोर्ट पर मंगलवार(27 फरवरी) को सुबह हड़कंप मच गया। एयरपोर्ट अथॉरिटी के पास अज्ञात कॉलर ने फोन आगे पढ़ें »

ऊपर