बर्दवान : तीन लोगों को बेहोश कर घर लूट ले गयीं गुरु बहनें

बर्दवान : बर्दवान शहर के गुप्तीपाड़ा के पथमहल मीरडांगा क्षेत्र के एक घर से एक ही परिवार के तीन लोगों को बेहोश कर लाखों रुपये के सामान लूट लिये गये। स्थानीय लोग तीनों को गंभीर हालत में इलाज के लिए कालना अनुमंडल अस्पताल ले गये। अपराधियों द्वारा बेहोश किये गये लोगों में पत्नी गीता सरकार, उसका पति जनार्दन सरकार और उसकी बेटी प्रतिमा सरकार शामिल हैं। जानकारी के अनुसार जनार्दन सरकार की दो गुरु बहनें रविवार दोपहर उसके घर आयी थीं। उन्होंने जनार्दन के परिवार को प्रसाद के रूप में कुछ खाने को दिया। उसे खाते ही परिवार के तीनों लोग बेहोश हो गये जिसके बाद दोनों बहन आलमारी से कुछ कपड़े और गहने लेकर फरार हो गईं। वहीं सोमवार की दोपहर तक उक्त परिवार द्वारा दरवाजा नहीं खोलने पर पड़ोसियों को संदेह हुआ। वहीं किसी तरह घर में प्रवेश करने पर उन्होंने देखा कि जनार्दन व उसका परिवार बेहोशी के हाल में पड़ा हुआ है। इसके बाद वे लोग तीनों को कालना अनुमंडल अस्पताल ले गये। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। हालांकि, जनार्दन सरकार अभी भी बीमार हैं। इसलिए वे इस बात का पता नहीं लगा है कि घर से कितनी चीजें गायब हुई हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

46वें अंतरराष्ट्रीय में अमेरिकी पैवेलियन कोलकाता पुस्तक मेले का उद्घाटन

कोलकाता : अमेरिकी महावाणिज्यदूत मेलिंडा पावेक ने 46वें अंतरराष्ट्रीय कोलकाता पुस्तक मेले में अमेरिकी पैवेलियन का उद्घाटन किया। इस वर्ष मंडप की थीम डीईआईए (विविधता, आगे पढ़ें »

गांजा तस्करी के आरोप में अभियुक्त को 3 साल कैद की सजा

कोलकाता : गांजा तस्करी के आरोप में अदालत ने एक तस्कर को दोषीठहराते हुए 3 साल कैद की सजा सुनायी है। अलीपुर कोर्ट के अतिरिक्त आगे पढ़ें »

ऊपर