नाबालिग नौकरानी का यौन शोषण के आरोप में आईटी कर्मी गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता
विधाननगर : नाबालिग नौकरानी का यौन शौषण करने के आरोप में पुलिस ने एक आईटी कर्मी को गिरफ्तार किया है। घटना इको पार्क थाना अंतर्गत हथियाड़ा इलाके की है।अभियुक्त का नाम मोहम्मद तलाहा है। जानकारी के अनुसार मोहम्मद तलाहा की पत्नी के गर्भवती होने के कारण 5 महीने पहले बनारस की एक नाबालिग को नौकरानी के काम के लिए अभियुक्त अपने घर पर ले आया था। आरोप है कि अभियुक्त पीड़ित किशोरी के साथ पिछले कई महीनों से यौन शोषण कर रहा था। अभियुक्त अपने फ्लैट में पत्नी एवं बच्चे के साथ रह रहा था। जब पत्नी बाहर चली जाती तब वह किशोरी पर अत्याचार किया करता था। नाबालिग नौकरानी गुरुवार को किसी तरह उसके घर से भागकर इको पार्क थाने में पहुंची और घटना की शिकायत दर्ज करायी। इसके बाद मामले की जांच करते हुए इको पार्क थाने की पुलिस ने अभियुक्त मोहम्मद तलाहा को गिरफ्तार कर लिया। इको पार्क थाने की पुलिस की ओर से पीड़िता का बयान भी रिकॉर्ड कराया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ममता बनर्जी को दिया धोखा, उपचुनाव हो तो शुभेंदु की हार निश्चित

कांथी : नंदीग्राम में शुभेन्दु की जीत पर अभिषेक बनर्जी ने सवालिया निशान लगाया और दावा किया कि फिलहाल यहां का मामला अदालत में है, आगे पढ़ें »

त्रिभुवन एग्रो प्रोजेक्ट चिटफंड कंपनी के डायरेक्टर को सीबीआई ने किया गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चिटफंड घोटाले के एक मामले में सीबीआई ने राजीव दास नामक एक व्यवसायी को गिरफ्तार किया है। वह त्रिभुवन एग्रो प्रोजेक्ट नामक आगे पढ़ें »

ऊपर