दुर्गापुर में 7 बैंक एटीएम को तोड़कर चोरों ने की लूट

अंडाल (दुर्गापुर) : एटीएम चोरों ने लूट का नया हथकंडा अपनाते हुए शुक्रवार सुबह दुर्गापुर अनुमंडल इलाके में विभिन्न बैंकों के 7 एटीएम को निशाना बनाया है। घटना के प्रकाश में आते ही एटीएम वेंडर एवं बैंकों के अधिकारियों में हलचल मची गयी है। इन एटीएम से कितने रुपये चोर उड़ा ले गये हैं, इसकी जांच वेंडर व बैंक प्रबंधन कर रहा है। एटीएम वेंडर सूत्रों के मुताबिक इस दिन अंडाल थाना अंतर्गत अंडाल मोड़ पेट्रोल पंप के निकट स्थित कैनरा बैंक के एटीएम, काजोड़ा मोड़ स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम, उखड़ा स्थित एचडीएफसी बैंक के एटीएम, दुर्गापुर के बेनाचिति स्थित यूनियन बैंक के एटीएम, गोपालमाठ स्थित एक्सिस बैंक और पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम और फरीदपुर के लावदोहा स्थित एचडीएफसी बैंक के एटीएम को चोरों ने निशाना बनाया। इन बैंकों के एटीएम के कैश डिस्पेंस शटर तोड़कर घटना को अंजाम दिया गया। चोर इन एटीएम से हजारों रुपये उड़ा ले गये। पीएनबी, काजोड़ा मोड़ शाखा प्रबंधक अरुण बरुआ ने बताया कि शुक्रवार सुबह बैंक खुलने पर पता चला कि बैंक प्रांगण स्थित एटीएम काउंटर में कैश डिस्पेंस शटर तोड़कर चोरों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई है। सीसीटीवी फुटेज में स्पष्ट देखा जा रहा है कि सुबह करीब सवा 6 बजे 2 चोरों ने घटना को अंजाम दिया है। अंडाल थाना में घटना की शिकायत दर्ज कराई गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विदेशी में नौकरी दिलाने के नाम पर कोलकाता में युवकों का अपहरण, ली गयी 5 करोड़ से अधिक की फिरौती

अंतरराष्ट्रीय किडनैपिंग व फिरौती वसूलनेवाले गिरोह का फंडाफोड़ न्यू टाउन के फ्लैट से 18 युवकों का उद्धार पंजाब और हरियाणा सहित अन्य राज्यों के युवकों को बनाते आगे पढ़ें »

महानगर में 41 नए ईवी चार्जिंग स्टेशन सथापित करेगा निगम

कोलकाता : महानगर में इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या में बढ़ोतरी के मद्देनजर कोलकाता नगर निगम ने शहर भर में पार्किंग लॉट्स में करीब 41 चार्जिंग आगे पढ़ें »

ऊपर