चाहे तो हर मामले की जांच करे लेकिन सीबीआई को निष्पक्ष होना होगा – अभिषेक

सन्मार्ग संवाददाता
बैरकपुर : सांसद अभिषेक बनर्जी ने श्यामनगर की सभा से कहा कि हम एजेंसी से डरने वाले नहीं हैं। सीबीआई, ईडी का भय दिखाकर तृणमूल को रोका नहीं जा सकता है। सांसद ने कहा कि चाहे तो सभी मामले को सीबीआई के हाथों में दे दें, इससे हमें कोई फर्क नहीं पड़ता है, लेकिन सीबीआई को निष्पक्ष होकर काम करना होगा। सीएम ममता बनर्जी ने खुद कहा है कि सरकार जांच में पूरा सहयोग करेगी, लेकिन जांच निष्पक्ष होनी चाहिए। सांसद ने कहा, मीडिया में जो आरोप सामने आ रहे हैं अगर वे प्रमाणित होते हैं तो अदालत जाे सजा देगी हमलोग उसे सिर झुकाकर मान लेंगे। चाहे वह कितना भी बड़ा नेता, अधिकारी हो, उनके खिलाफ अदालत की राय हम जरूर मान लेंगे। अदालत के ऊपर हमारा पूरा भरोसा है, लेकिन एक भी चीज एक तरफा नहीं हो। इसके बाद ही अभिषेक ने कहा कि सुदीप्त सेन के साथ मंच पर बैठने के कारण मदन मित्रा को 3 साल की जेल हुई थी तो नीरव मोदी के साथ नरेंद्र मोदी का फोटो है, तो जेल क्यों नहीं होगी? यह सवाल आम जनता पूछ रही है। इस सिलसिले में उन्होंने बिना किसी का नाम लिए कहा कि सुदीप्त सेन ने पत्र लिखकर बताया था कि किसने उनसे करोड़ों रुपये लिए थे, लेकिन सीबीआई ने उनसे कभी पूछताछ नहीं की। अभिषेक ने नाम लिये बिना शुभेंदु अधिकारी पर निशाना साधा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भाटपाड़ा में महिला से मारपीट का आरोप, 1 गिरफ्तार

भाटपाड़ा : भाटपाड़ा में पूजा कमेटी द्वारा मांगा गया चंदा नहीं देने के कारण एक म​हिला से मारपीट-गालीगलौज करने का आरोप स्थानीय एक पूजा कमेटी आगे पढ़ें »

बंगालः माइक बजाने से मना करने पर युवक की पीट-पीटकर हत्या

मामले में पु​लिस ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया पंडाल के सामने ही खो गया था उसका मोबाइल नदिया : माइक बजाने से मना करने के कारण आगे पढ़ें »

ऊपर