कांकीनाड़ा में रेलवे ट्रैक पर विस्फोट में किशोर मरा, 1 का हाथ उड़ा

भाटपाड़ा : दिवाली की अगली सुबह ही रेलवे ट्रैक पर रखे समाजविरोधियों के बम के फटने से एक किशोर को जान गंवानी पड़ी। विस्फोट में एक और किशोर गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं एक किशोर को मामूली चोट पहुंची। मृतक का निखिल पासवान (7) व घायल किशोर का नाम बबलू साव (13) है। मिली जानकारी के अनुसार घटना पालिका के 10 नंबर वार्ड के कांकीनाड़ा व जगदल स्टेशनों के बीच प्रेमचंद नगर इलाके के निकट रेलवे ट्रैक के पास ही घटी। इलाके के कुछ बच्चे वहां खेल रहे थे तभी निखिल के हाथ एक पैकेट लग गया। उन बच्चों को देखकर लगा कि उसमें बॉल है। पैकेट से गोलनुमा चीज के निकालते ही तेज धमाका हुआ। गंभीर अवस्था में किशोरों को स्थानीय भाटपाड़ा अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने निखिल को मृत घोषित कर दिया। वहीं बबलू को कोलकाता के एक गैर सरकारी अस्पताल में रेफर कर दिया गया। उसका एक हाथ​ विस्फोट में क्षतिग्रस्त हो गया है। नैहाटी जीआरपी के साथ ही ​भाटपाड़ा थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। घटनास्थल से शराब की कई बोतलें बरामद की गयीं। पुलिस ने यह अनुमान लगाया कि आसपास ही कुछ और विस्फोटक भी हो सकते हैं। बताया गया है कि बम स्क्वॉड की एक टीम के साथ इलाके में सर्च कर 2 और बम बरामद किये गये। आरोप है कि घटना के 4 घंटों के बाद ट्रैक के निकट से ही झाड़ियों से वे बम बरामद हुए हालांकि इस दौरान उस लाइन से ही कई ट्रेनें गयी। लोगों का कहना है कि एक तरीके से यह प्रशासन की ओर से लापरवाही बरती गयी थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दिसम्बर में मनाऊंगा विजया सम्मिलनी, बांटूंगा लड्डू : शुभेंदु

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर के लाइटहाउस ग्राउंड में भाजपा की सभा को संबोधित करते हुए विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने राज्य आगे पढ़ें »

डायमण्ड हार्बर में शुभेंदु की सभा से पहले हंगामा, घरों व वाहनों में आगजनी

कांथी में अवरोध करने में मुझे 3 सेकेंड लगते : शुभेंदु सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी की सभा आगे पढ़ें »

ऊपर