एक बार फिर केंद्र सरकार पर बिफरीं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी

झाड़ग्राम: पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज बिरसा मुंडा जयंती के मौके पर उनकी एक प्रतिमा का अनावरण किया। बिरसा मुंडा की प्रतिमा का अनावरण करने के बाद सीएम ममता ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना भी साधा। ममता ने यह तक कह दिया कि क्या विकास फंड लेने के लिए उन्हें पीएम मोदी के पैरों में गिरकर इसकी भीख मांगनी होगी?
ममता बनर्जी यहां MGNREGA फंड नहीं जारी होने का आरोप लगा रही थीं। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार या तो उनका पैसा दे, वर्ना सरकार छोड़ दे। सीएम ममता ने बंगाल के झाड़ग्राम जिले में बिरसा मुंडा की प्रतिमा का अनावरण किया था। इस कार्यक्रम के दौरान उन्होंने आदिवासी समुदाय के लोगों को संबोधित किया। यहां ममता बनर्जी पारंपरिक ढोल भी बजाती देखी गईं।
केंद्र सरकार पर ममता बनर्जी का निशाना
कार्यक्रम में सीएम ममता ने कहा कि हमने कहा था कि आदिवासियों की जमीन कोई नहीं छीन सकता। हमने ऐसा होने भी नहीं दिया। ममता ने आगे कहा कि कुछ लोग दिल्ली (केंद्र सरकार) को लिखते हैं बंगाल सरकार को विकास के लिए फंड ना दिया जाए। अगर ऐसा ही रहा तो मैं आप लोगों को कहूंगी कि ड्रम, तीर और कमान से केंद्र सरकार के अत्याचार का विरोध कीजिए। ममता ने आगे केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मैंने कुछ सालों पहले पीएम मोदी से फंड रिलीज करने को कहा था, क्या मुझे उनके पैर पकड़कर भीख मांगनी चाहिए? हमें पैसा दीजिए या फिर सरकार छोड़ दीजिए। अगर आप हमें पैसा नहीं देंगे तो लोग आपको जीएसटी क्यों देंगे?
शेयर करें

मुख्य समाचार

स्वास्थ्य साथी के बावजूद अस्पताल ने वसूले रुपये, लगाया गया जुर्माना

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : स्वास्थ्य साथी कार्ड दिखाकर अस्पताल में भर्ती होने के बावजूद मरीज के परिजनों से नकद रुपये लिये जाने का आरोप न्यूटाउन के आगे पढ़ें »

प्रेमिका की हत्या कर शव को दफनाया

खड़गपुर : पश्चिम मिदनापुर जिले के खड़गपुर लोकल थाना इलाके के एक गांव में रहने वाली एक महिला को मार कर दफना दिए जाने के आगे पढ़ें »

ऊपर