पदक जीतने के बाद भी भभक-भभक कर रोने लगीं रोशिबिना देवी

हांगझोऊ: एशियन गेम्स 2023 में भारत के खिलाड़ी लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।भारतीय वूशु खिलाड़ी रोशिबिना देवी ने सिल्वर मेडल जीतकर इतिहास के सुनहरे पन्नों में अपना नाम लिखवा दिया। 60 किलोग्राम वीमेंस कैटेगरी में रोशिबिना देवी ने सिल्वर मेडल अपने नामक किया। उनके पास गोल्ड मेडल जीतने का मौका था, लेकिन वह फाइनल मैच में चीन खिलाड़ी से हार गईं।

मई महीने से परिवार को नहीं मिली

सिल्वर मेडल जीतने के बाद सोशल मीडिया पर रोशिबिना देवी का का वीडियो और फोटो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें रोशिबिना मणिपुर के हालात पर बात करते हुए उनकी आंखें भर आई। वीडियो में रोशिबिना देवी कह रही हैं कि उन्होंने मई महीने के बाद से अपनी फैमली को नहीं देखा है। उन्होंने कहा कि मेरे कोच ने मेरी फैमली से बात करने से मना किया है। उनके कोच के मुताबिक अगर ऐसे में वह अपने परिवार के सदस्यों से बात करेंगी तो परेशान हो सकती है। जिसका असर उनकी ट्रेनिंग पर पड़ सकता है। इस वजह से वह अपने परिवार से नहीं मिल पाई।

एशियन गेम्स 2018 में रोशिबिना ने ब्रॉन्ज मेडल जीता था। इस साल एशियन गेम्स में रोशिबिना देवी ने दूसरी बार मेडल जीता है। रोशिबिना भारत के मणिपुर राज्य की रहने वाली हैं।

Visited 32 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

शरीर के लिए फायदेमंद है गुनगुना पानी, जानें इसके 5 लाभकारी गुण

नई दिल्ली: जल ही जीवन है वाली कहावत तो आप सब ने सुनी ही होगी। पानी जीवन के लिए कितना जरूरी है यह बात तो आगे पढ़ें »

कन्नड़ अभिनेत्री लीलावती का हुआ निधन, 85 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

बेंगलुरु: तमिल और तेलुगु सहित 600 से अधिक फिल्मों में काम कर चुकीं प्रख्यात कन्नड़ अभिनेत्री लीलावती (85) का शुक्रवार शाम बेंगलुरु शहर के बाहरी इलाके आगे पढ़ें »

ऊपर