जम्मू में भाषण के दौरान बेहोश हुए कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे | Sanmarg

जम्मू में भाषण के दौरान बेहोश हुए कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे

जम्मू : कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले के जसरोटा में एक रैली के दौरान मंच पर बेहोश हो गए। वह रैली में एक शहीद कॉन्स्टेबल को श्रद्धांजलि दे रहे थे, जब अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई।

उनकी आवाज भाषण के दौरान धीमी होने लगी और कुछ ही क्षणों में वह बेसुध हो गए, जिससे वहां अफरा-तफरी मच गई। मंच पर मौजूद लोगों ने उन्हें सहारा देकर बैठाया और तुरंत भाषण रोक दिया।

हालांकि, कुछ समय बाद जब उनकी तबीयत सुधरी, तो खड़गे फिर से मंच पर लौट आए और कहा, “मैं 83 साल का हूं, लेकिन इतना जल्दी मरने वाला नहीं हूं। जब तक मोदी को हटाएंगे नहीं, मैं जिंदा रहूंगा। मैं आपकी बात सुनता रहूंगा और जम्मू-कश्मीर को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाने की दिशा में काम करता रहूंगा।”

खड़गे ने जम्मू में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया था कि जम्मू-कश्मीर को वापस राज्य का दर्जा दिलाना कांग्रेस की प्राथमिकता है। उन्होंने यह भी सवाल उठाया कि “जब आपके पास पूरी शक्ति है, तो आपने अब तक जम्मू-कश्मीर को पूर्ण राज्य का दर्जा क्यों नहीं दिया?”

उन्होंने कांग्रेस के मेनिफेस्टो का जिक्र करते हुए कहा कि पार्टी ने जम्मू-कश्मीर के लिए सात वादे किए हैं, जिनमें से पहला वादा राज्य का दर्जा वापस दिलाना है।

Visited 27 times, 27 visit(s) today
शेयर करे
0
0

Leave a Reply

ऊपर