साल्टलेक में सरेआम महिला ने युवक पर फेंका एसिड

कोलकाता : साल्टलेक के नयापट्टी इलाके में रविवार सुबह सरेआम एक महिला ने एक व्यक्ति शांतिपद मंडल पर एसिड फेंक दिया। इस हमले में वह व्यक्ति तो घायल हुआ ही उसके साथ ही एसिड के छींटे पड़ने से एक सिविक वॉलंटियर सहित और 3 लोग घायल हो गये। घायलों को इलाज के लिए विधाननगर महकमा अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस मामले में विधाननगर इलेक्ट्रॉनिक कांप्लेक्स थाने की पुलिस ने मोनिका नस्कर नामक उक्त महिला को गिरफ्तार किया। स्थानीय लोगों के मुताबिक मोनिका बागुईआटी थाना अंतर्गत केष्टोपुर की रहने वाली और नयापट्टी इलाके में उसकी अमृता ज्वेलर्स नामक एक गहनों की दुकान है।
रविवार सुबह मोनिका अपनी दुकान में बैठी थी। तभी शांति पद मंडल अपने परिवार के कुछ लोगों के साथ उसकी दुकान में पहुंचा। खबर है कि अभियुक्त मोनिका ने शांतिपद के पिता को कोई बात कही थी जिसे लेकर शांतिपद काफी परेशान था और उसी लिए वह मोनिका की दुकान में उससे बात करने गया था। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बात बढ़ गयी और अचानक मोनिका ने दुकान में रखे हुए एसिड को शांतिपद पर फेंक दिया।
दूसरी ओर एसिड के छींटे से और 3 लोग घायल हो गये। पुलिस का अनुमान है कि इस घटना के पीछे पुरानी दुश्मनी हो सकती है। सूत्रों की मानें तो इस घटना के नेपथ्य में अवैध संपर्क को देखा जा रहा है लेकिन पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है। अभियुक्त को सोमवार को विधाननगर अदालत में पेश किया जायेगा।

बेटे की प्रेमिका के चेहरे पर फेंका तेजाब

फरक्का : मुर्शिदाबाद जिले के रघुनाथगंज थानांतर्गत रानीनगर में रविवार सुबह एक व्यक्ति ने बेटे की प्रेमिका के मुंह पर तेजाब फेंक कर उसे जान से मारने की कोशिश की। घटना के बाद घायल हालत में किशोरी को जंगीपुर महकमा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहां उसकी हालत गंभीर बनी हुयी है।
डाक्टरों ने बताया कि किशोरी के मुंह के अंदर भी तेजाब डाला गया है जिससे उसके अंदरुनी हिस्से भी क्षतिग्रस्त हो गये हैं। इस सिलसिले में किशोरी की मां हसीना बीबी ने स्थानीय केताब शेख के खिलाफ रघुनाथगंज थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी। घटना के बाद से ही वह इलाके से भागा हुआ है। हसीना बीबी ने बताया कि केताब शेख का बेटा राजू शेख के साथ मेरी बेटी का प्रेम था। काफी दिनों से दोनों के बीच संबंध था। शनिवार को मैंने केताब शेख को इसकी जानकारी देते हुए दोनों की शादी कराने की बात की थी।
केताब शेख इसके बाद ही गुस्से में आग बबूला हो गया और मुझे और मेरी बेटी को अपने बेटे राजू शेख से दूर रहने अथवा परिणाम भुगतने की चेतावनी दी। रविवार को जब मेरी बेटी केताब शेख के सामने पड़ी तो उसने उसे जमीन पर पटककर उसके मुंह के अंदर तेजाब डाल दिया और फिर उसके चेहरे और शरीर पर तेजाब डालकर उसकी हत्या की कोशिश की और वहां से भाग गया।

एसे अन्य लेख

Leave a Comment

अन्य समाचार

2 मोटरसा​इकिलों की टक्कर में 13 से अधिक छठ व्रती घायल, 4 की हालत गंभीर

जामुड़िया : केंदा फांड़ी अंतर्गत तपसी के भूत बांग्ला के पास तेज गति से आ रही 2 मोटर साइकिलों में आमने-सामने हुई टक्कर में 13 से अधिक छठ व्रती घायल हो गये जिसमें 4 की हालत गंभीर बतायी जा रही [Read more...]

महापर्व : सूर्य को अर्घ्य देने हजारों श्रद्धालु पहुंचे बाबूघाट व छोटेलाल घाट

घाटों पर दिखा मिनी बिहार जैसा नजारा कोलकाता : दुर्गापूजा और कालीपूजा के बाद बड़े पैमाने पर मनाएं जाने वाला पर्व हैं महाछठ। इस खास मौके पर कोलकाता के छोटे-बड़े लगभग सभी घाटों में भारी संख्या में छठव्रतियों ने अस्तचलगामी सूर्य [Read more...]

मुख्य समाचार

अमेरिकी रक्षा विभाग खरीदेगा 255 एफ-35 लड़ाकू विमान

न्यूयार्कः लॉकहीड मार्टिन कंपनी से नये विकसित किए गए एफ-35 विमानों की खरीद के लिए अमेरिका के रक्षा विभाग पेंटागन ने 22.7 अरब डॉलर का नया आर्डर दिया है। इसके तहत 255 विमान खरीदे जाएंगे। [Read more...]

लूट के इरादे से टेलर ने की फैशन डिजाइनर की हत्या

नयी दिल्ली : वसंत कुंज में बुधवार देर रात एक फैशन डिजाइनर माला लखानी और उनके नौकर बहादुर की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई। दोनों के शव फैशन डिजाइनर के घर से बरामद हुए हैं। इस मामले में [Read more...]

ऊपर