साल्टलेक में सरेआम महिला ने युवक पर फेंका एसिड

कोलकाता : साल्टलेक के नयापट्टी इलाके में रविवार सुबह सरेआम एक महिला ने एक व्यक्ति शांतिपद मंडल पर एसिड फेंक दिया। इस हमले में वह व्यक्ति तो घायल हुआ ही उसके साथ ही एसिड के छींटे पड़ने से एक सिविक वॉलंटियर सहित और 3 लोग घायल हो गये। घायलों को इलाज के लिए विधाननगर महकमा अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस मामले में विधाननगर इलेक्ट्रॉनिक कांप्लेक्स थाने की पुलिस ने मोनिका नस्कर नामक उक्त महिला को गिरफ्तार किया। स्थानीय लोगों के मुताबिक मोनिका बागुईआटी थाना अंतर्गत केष्टोपुर की रहने वाली और नयापट्टी इलाके में उसकी अमृता ज्वेलर्स नामक एक गहनों की दुकान है।
रविवार सुबह मोनिका अपनी दुकान में बैठी थी। तभी शांति पद मंडल अपने परिवार के कुछ लोगों के साथ उसकी दुकान में पहुंचा। खबर है कि अभियुक्त मोनिका ने शांतिपद के पिता को कोई बात कही थी जिसे लेकर शांतिपद काफी परेशान था और उसी लिए वह मोनिका की दुकान में उससे बात करने गया था। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बात बढ़ गयी और अचानक मोनिका ने दुकान में रखे हुए एसिड को शांतिपद पर फेंक दिया।
दूसरी ओर एसिड के छींटे से और 3 लोग घायल हो गये। पुलिस का अनुमान है कि इस घटना के पीछे पुरानी दुश्मनी हो सकती है। सूत्रों की मानें तो इस घटना के नेपथ्य में अवैध संपर्क को देखा जा रहा है लेकिन पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है। अभियुक्त को सोमवार को विधाननगर अदालत में पेश किया जायेगा।

बेटे की प्रेमिका के चेहरे पर फेंका तेजाब

फरक्का : मुर्शिदाबाद जिले के रघुनाथगंज थानांतर्गत रानीनगर में रविवार सुबह एक व्यक्ति ने बेटे की प्रेमिका के मुंह पर तेजाब फेंक कर उसे जान से मारने की कोशिश की। घटना के बाद घायल हालत में किशोरी को जंगीपुर महकमा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहां उसकी हालत गंभीर बनी हुयी है।
डाक्टरों ने बताया कि किशोरी के मुंह के अंदर भी तेजाब डाला गया है जिससे उसके अंदरुनी हिस्से भी क्षतिग्रस्त हो गये हैं। इस सिलसिले में किशोरी की मां हसीना बीबी ने स्थानीय केताब शेख के खिलाफ रघुनाथगंज थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी। घटना के बाद से ही वह इलाके से भागा हुआ है। हसीना बीबी ने बताया कि केताब शेख का बेटा राजू शेख के साथ मेरी बेटी का प्रेम था। काफी दिनों से दोनों के बीच संबंध था। शनिवार को मैंने केताब शेख को इसकी जानकारी देते हुए दोनों की शादी कराने की बात की थी।
केताब शेख इसके बाद ही गुस्से में आग बबूला हो गया और मुझे और मेरी बेटी को अपने बेटे राजू शेख से दूर रहने अथवा परिणाम भुगतने की चेतावनी दी। रविवार को जब मेरी बेटी केताब शेख के सामने पड़ी तो उसने उसे जमीन पर पटककर उसके मुंह के अंदर तेजाब डाल दिया और फिर उसके चेहरे और शरीर पर तेजाब डालकर उसकी हत्या की कोशिश की और वहां से भाग गया।

एसे अन्य लेख

Leave a Comment

अन्य समाचार

‘गणपति बप्‍पा माेरया’ के नारों से गूंजे महानगर व उपनगर

कोलकाता : हर बार की तुलना में इस बार महानगर समेत उपनगरों में गणेश पूजा का उत्साह काफी अधिक देखने को मिल रहा है। गुरुवार से शुरू गणेश चतुर्थी की धूम विभिन्न स्थानों पर देखने को मिली। ‘गणपति बप्पा मोरया’ [Read more...]

सात राज्यों में भूकंप के झटके, सबसे ज्यादा तीव्रता असम में

नई दिल्लीः देश के सात राज्यों में बुधवार को भूकंप के झटके महसूस किए गए। सबसे पहले सुबह 5:15 बजे कश्मीर में फिर 5.47 बजे हरियाणा और इसके बाद करीब 10:25 बजे असम, नगालैंड, मणिपुर, पश्चिम बंगाल और बिहार में [Read more...]

मुख्य समाचार

ब्रिटिश गोताखोर ने एलन मस्क पर किया मानहानि मुकदमा

कैलिफोर्नियाः थाईलैंड की गुफा में फंसे बच्चों को बचाने वाले ब्रिटिश गोताखोर वर्नोन अनस्वोर्थ ने अब इलेक्ट्रिक कार कंपनी टेस्ला के सीईओ एलन मस्क के खिलाफ 75,000 डॉलर (54 लाख 40 हजार रुपए) का मानहानि का मुकदमा किया है। अनस्वोर्थ [Read more...]

पूर्व सीएफओ से केस हारी इंफोसिस, अब ब्याज सहित देने होंगे 12.17 करोड़

नई दिल्लीः भारत की दूसरी सबसे बड़ी आईटी कंपनी इंफोसिस मंगलवार को आर्बिट्रेशन केस हार गई है। अब उसे पूर्व सीएफओ राजीव बंसल को 12.17 करोड़ रुपये और ब्याज चुकाने होंगे। दरअसल, इंफोसिस के मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी विशाल सिक्‍का के कार्यकाल [Read more...]

ऊपर