बुराड़ी के बाद अब हजारीबाग, एक ही परीवार के 6 सदस्यों की मौत

हजारीबागः अब झारखंड की राजधानी रांची से 90 किमी दूर हजारीबाग में दिल दहला देने वाली घटना हुई है। रविवार सुबह सदर थाना क्षेत्र के खजांची तालाब के पास एक फ्लैट से एक ही परिवार के 6 सदस्यों की संदिग्ध अवस्था में लाश बरामद की गई। शुरुआती जांच में इसे सामूहिक आत्महत्या माना जा रहा है, लेकिन पुलिस हत्या की आशंका से भी इन्कार नहीं कर रही है।
किसी के गले में फंदा तो कोई बिल्डिंग के नीचे
मृतकों की पहचान महावीर महेश्वरी (70 वर्ष), उनकी पत्नी किरण देवी (65 वर्ष), बेटा नरेश अग्रवाल (40 वर्ष), उनकी पत्नी प्रीति अग्रवाल (38 वर्ष), नरेश का बेटा अमन (10 वर्ष) और बेटी अन्वी (8 वर्ष) के रूप में की गई। छह में से दो ने फांसी लगाकर जान दी। एक बच्चे की गला रेतकर हत्या कर दी गई, जबकि बच्ची को जहर देकर मारा गया है। घर की महिला की गला दबाकर हत्या की गई है। वहीं, बिल्डिंग के नीचे कैम्पस में छठे शख्स की लाश मिली है। ऐसा माना जा रहा है कि परिवार के बाकी सदस्यों की मौत के बाद अंत में नरेश अग्रवाल ने कूदकर जान दे दी।
तीन सुसाइड नोट बरामद
पुलिस को फ्लैट से लिफाफे में बंद तीन सुसाइड नोट भी बरामद हुए हैं, जो किसी गणित के फॉर्मूले की तरह लिखे गए हैं। लिफाफे के ऊपर लिखा है- अमन को लटका नहीं सकते थे, इसलिए उसकी हत्या कर दी। इसके अलावा एक पावर ऑफ एटॉर्नी भी बरामद हुआ है।
सास-बहू की लाश एक कमरे में
किरण माहेश्वरी और उनकी बहू प्रीति का शव एक कमरा में मिला है, जबकि दूसरे कमरे में महावीर और उनके पोते अमन का शव मिला। नरेश की तीन साल की बेटी अन्वी का शव बरामदे में पड़ा मिला। जबकि नरेश अग्रवाल का शव बिल्डिंग के नीचे कम्पाउंड में मिला।
नरेश डिप्रेशन में थे, इलाज चल रहा था
पुलिस के अनुसार, महावीर का यह परिवार काफी सालों से हजारीबाग में रह रहा था। यहां सीडीएम अपार्टमेंट के तीसरी मंजिल पर उनका फ्लैट है। उनके बेटे नरेश का हजारीबाग में ड्राई फ्रूट्स का कारोबार करता था। नरेश काफी डिप्रेशन में थे। उनके चचेरे भाई देवेश अग्रवाल ने बताया कि उनका रांची में इलाज भी चल रहा था। करीब दो महीने पहले पूरा परिवार तीर्थ पर भी गया था।
50 लाख रुपए मार्केट में फंसे थे
सुबह अपार्टमेंट के नीचे नरेश की लाश मिली तो लोग भागकर उनके फ्लैट में पहुंचे। दरवाजा खुला हुआ था। अंदर जाने पर पांच लोगों के शव नजर आए। देवेश ने बताया कि नरेश के करीब 50 लाख रुपए मार्केट में फंसे थे, जो वापस नहीं मिल रहे थे। लिहाजा, उन पर काफी कर्ज हो गया था।

Leave a Comment

अन्य समाचार

सायना, कश्यप और सौरभ राष्ट्रीय चैम्पियनशिप के सेमीफाइनल में

गुवाहाटीः पूर्व नंबर एक खिलाड़ी सायना नेहवाल, पारूपल्ली कश्यप और सौरभ वर्मा 83वीं योनेक्स सनराइस सीनियर राष्ट्रीय बैडमिंटन चैंपियनशिप के सेमीफाइनल में पहुंच गए। गत चैंपियन सायना ने एकतरफा मुकाबले में भारत की पर्वू नंबर एक खिलाड़ी रही मुंबई की [Read more...]

आस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के लिए टीम इंडिया का हुआ एलान

बुमराह और कोहली की होगी वापसी कुलदीप की जगह मयंक मार्केंडेय को मिला मौका नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट चयन समिति ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ दो मैचों की टी-20 और 5 वनडे मैचों की सीरीज के लिए टीम की घोषणा कर दी है। [Read more...]

मुख्य समाचार

बंदूक की नोक पर भाजपा नेता की बेटी का अपहरण

घटना के विरोध में लोगों ने बंद का पालन कर किया सड़क जाम लाभपुर (बीरभूम) : लाभपुर में 1 स्थानीय भाजपा नेता के घर में घुसकर गुरुवार की रात अपराधियों ने बंदूक की नोंक पर उसकी बेटी का अपहरण कर लिया। [Read more...]

पुलवामा की घटना से मर्माहत हूं, जनता पूछ रही है सवाल – ममता

कहा- यह राजनीतिक का मुद्दा नहीं कोलकाता : बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने पुलवामा की घटना पर बेहद ही दु:ख जताते हुए पीड़ित परिवार के साथ होने का आश्वासन दिया तथा कहा कि वे इस घटना से बेहद ही मर्माहत [Read more...]

ऊपर