हैंथम ने जीता हिंदुस्तान का दिल और बना ‘दिल है हिंदुस्तानी’ का विजेता

गायक मोहम्मद रफी ने अपनी आवाज के जादू से कई लोगों को दीवाना बनाया था और अब एक और मोहम्मद रफी संगीत की दुनिया में अपनी शुरुआत कर रहा है। जिस मोहम्मद रफी की बात हम कर रहे हैं वह है सिंगिंग रिएलिटी शो ‘दिल है हिंदुस्तानी’ के विजेता 23 साल के हैंथम मोहम्मद रफी मस्कट, ओमान का रहने वाला है। यह गायक हिंदी न जानते हुए भी हिंदी गाने को आसानी से गा लेता है और अपने इसी हुनर के दम पर करोड़ों हिंदुस्तानियों के दिल जीतने में कामयाब हुआ है। शो के फिनाले में चार प्रतियोगी को पीछे छोड़ते हुए हैंथम मोहम्मद रफी ने इस शो की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है।
दिल है हिन्दुस्तानी का वीनर बनकर आपको कैसा लग रहा हैं ? मुझे बेहद खुशी मिल रही है। मुझे इेसा लग रहा है कि मैं कोई सपना देख रही हूं। मैं विश्वास नहीं कर पा रहा हूं कि मैं इस शो का विजेता हूं।
क्या आपको उम्मीद थी कि इंडिया के लोग आपको इतना पसंद करेंगे ?
मैंने नहीं सोचा था लोगों से इतना प्यार मिलेगा। परन्तु मुझे इंण्डिया में इतने लोगों ने पसंद किया जिसके वजह से मैं बेहद खुश हूं।
हिन्दी गाना कैसे सीखा ?
मैं अरब देश का रहने वाला हूं जहां से भारतीय संगीत को सीखना काफी मुश्किल था। मैंने यूट्यूब और हिंदी गानों की सीडी सुन-सुन कर गाना गाना सीखा।
आपको तीनों जजों में से कौन सा जज ज्यादा पसंद है ?
मुझे तीनों ही जज बहुत ज्यादा पसंद है। सबने मुझे इतने अच्छे कामेन्टस और ढ़ेर सारा प्यार दिया है। मुझे तीनों जजों से ही बेहद प्यार हैं।
क्या आप बंगाली फिल्म में गाना गाना चाहेंगे ?
मुझे बहुत सारी भाषाएं आती है। और मुझ थोड़ी बहुत बंगाली आती है ….(हंसते हुए)। मैं अपने एक शो के लिए जल्द ही कोलकाता आने वाला हूं। मुझे कोलकाता काफी पसंद है।
भविष्य में आप किसके जैसा बनना चाहते है ?
मैं अरिजीत​ सिंह का बहुत बड़ा फैन हूं।मैं अरिजीत के जैसा गाना गाना चाहती हूं।
आप अपने फैन्स को क्या मैसेज देना चाहेंगे ?
मेरे फैन्स ने मुझे इतनाप्यार दिया है कि कि मैं उनको जितना धन्यवाद दूं वह मेरे लिए कम है। मैं अपने फैन्स के लिए हमेशा कोशिश करूंगा कि मैं अच्छा गाना गा सकूं।
क्या आप एक अभिनेता के रूप में काम करना चाहेंगे ?
जी हां क्यों नहीं। मुझे तो बेहद खुशी होगी मुझे गाना गाने साथ ही एक्टिंग करना बेहद पसंद हैं।

एसे अन्य लेख

Leave a Comment

अन्य समाचार

ढाई महीने बाद आए नए ‘डॉ हाथी’

मुंबईः 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के निर्माताओं ने डॉक्टर हाथी की एंट्री के लिए गणेश उत्सव को चुना है और डॉक्टर हाथी ने गणपति बप्पा के साथ शो में धमाकेदार एंट्री की है। कुछ समय पहले इस शो में [Read more...]

‘लवरात्रि’ अब हो गया ‘लवयात्री’

मुंबईः 'लवरात्रि' के नाम को लेकर हो रहे विरोध के बाद सलमान खान ने अपनी फिल्म के नाम को ही बदल दिया है। अब इसका नया नाम 'लवयात्री: अ जर्नी ऑफ लव' रखा गया है। फिल्म घोषणा के बाद से [Read more...]

मुख्य समाचार

भाजपा के सामने किसी राजनीतिक दल की कोई चुनौती नहीं : कैलाश विजयवर्गीय

नीमच : भारतीय जनता पार्टी के महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि देश में अब उनकी पार्टी के सामने कांग्रेस या अन्य किसी राजनीतिक दल की कोई चुनौती नहीं है। कैलाश विजयवर्गीय ने बुधवार दोपहर नीमच और जावद में कार्यकर्ताओं [Read more...]

नरेंद्र मोदी और अशरफ गनी के बीच हुई महत्वपूर्ण बैठक

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अफगानिस्तान के राष्ट्रपति अशरफ गनी ने अशांत अफगानिस्तान में जारी शांति प्रक्रिया की स्थिति सहित अनेक महत्वपूर्ण क्षेत्रीय एवं द्विपक्षीय मुद्दों पर बुधवार को यहां गहन विचार विमर्श किया। नरेंद्र मोदी के निमंत्रण पर [Read more...]

ऊपर